देर रात रिकॉर्डिंग स्टूडियो के बाहर नजर आई रिहाना

हॉलीवुड की जानी मानी सिंगर रिहाना को आज समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, वहीं वह अपने फैंस को खुश करने के लिए कुछ न कुछ नया करती रहती है, बता दें कि  पॉप स्टार रिहाना बॉयफ्रेंड A$AP Rocky के बेटे की मां बनने के उपरांत और भी अधिक चर्चाओं का विषय बनी रहती हैं। सिंगर को हमेशा बॉयफ्रेंड के साथ स्टाइलिश लुक में आउटिंग पर स्पॉट भी किया जा चुका है। इसी बीच बीती रात हसीना को हॉलीवुड में रिकार्डिंग स्टूडियो के बाहर स्पॉट कर लिया गया है, जहां से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

लुक्स के बारें में बात की जाए तो इस बीच  रिहाना ब्राउन कलर की ढीली सी टी-शर्ट के साथ लूज डेनिम पैंट में दिखाई दी। इसके साथ उन्होंने तीखी नोक वाली हील्स पेयर की और हाथ में डेनिम पर्स कैरी किया। चेहरे पर काला चश्मा लगाए और हाथो-गले में सिल्वर ज्वेलरी के साथ उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट कर रखा है।

बता दें कि कैमरे के सामने अपने स्टाइलिश लुक का जलवा बिखेरते हुए रिहाना जबरदस्त पोज देती हुई दिखाई दे रही है। बता दें, रिहाना ने इसी वर्ष मई में A$AP के बेटे को जन्म दिया था। कपल ने अभी तक अपने बेटे के नाम का खुलासा नहीं किया है और न ही किसी को उसकी झलक दिखाई है।

फिगर हगिंग ड्रेस में एमी ने दिखाया अपना ग्लैमरस अंदाज

OMG: शूटिंग हादसे का शिकार हुई ऑस्कर विनर केट विंसलेट

UN GENERAL ASSEMBLY को प्रियंका ने किया संबोधित

Related News