Super Bowl हाफटाइम शो में नजर आएंगी रिहाना

रिहाना आने वाले वर्ष सबसे बड़े प्रदर्शनों में से एक के लिए फिर से मंच पर आने के लिए तैयार कर चुके है। गायिका फरवरी 2023 में सुपर बाउल हैलटाइम शो में प्रमुख होंगी, जैसा कि उनके द्वारा इंस्टाग्राम पर पुष्टि की गई है। प्रसिद्ध गायिका ने रविवार को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा करते हुए संकेत दिया कि वह अगले साल NFL कार्यक्रम के दौरान प्रदर्शन करने वाली है क्योंकि उन्हें एक फुटबॉल पकड़े हुए देखा गया था।

खबरों का कहना है कि, जे-जेड, जिन्होंने पहले लीग के संगीत मनोरंजन का नेतृत्व करने के लिए NFL के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर भी कर दिए है ने इस बात की पुष्टि करते हुए बोला है कि, "रिहाना एक पीढ़ी की प्रतिभा है, विनम्र शुरुआत की एक महिला है जिसने हर मोड़ पर उम्मीदों को पार कर चुके है। एक व्यक्ति का जन्म बारबाडोस के छोटे से द्वीप पर जो अब तक के सबसे प्रमुख कलाकारों में से एक बन चुका है। व्यवसाय और मनोरंजन में स्व-निर्मित।" ए $ एपी रॉकी के साथ बेबी बॉय का स्वागत करने के बाद रिहाना का यह पहला स्टेज प्रदर्शन होने वाले है।

जबकि पहले  अफवाहों ने सुझाव दिया था कि टेलर स्विफ्ट को आने वाले वर्ष सुपर बाउल हैलटाइम शो में प्रदर्शन करना था, अब यह पुष्टि हो गई है कि यह रिहाना होने वाली है।  बीते वर्ष के सुपर बाउल हाफटाइम शो में डॉ. ड्रे, एमिनेम, 50 सेंट, मैरी जे ब्लिज, स्नूप डॉग और केंड्रिक लैमर शामिल थे। सुपर बाउल 12 फरवरी से शुरू होगा और एरिज़ोना के ग्लेनडेल में स्टेट फार्म स्टेडियम में खेला जाने वाला है।

खबरों का कहना है कि  जेनिफर लोपेज और शकीरा की विशेषता वाले 2020 सुपर बाउल हाफटाइम शो ने हाल ही में अपनी डॉक्यूमेंट्री हैलटाइम में उसी के बारे में बात करने के उपरांत  खबरों को कर डाला है। डॉक्यूमेंट्री में, लोपेज़ को एक अन्य कलाकार के साथ हाफटाइम शो शेयर करने में अपनी परेशानी व्यक्त करते हुए देखा गया था और यहाँ तक कि शकीरा के साथ वार्तालाप भी की थी जहाँ उसने कहा था, "यदि यह एक डबल हेडलाइनर होने वाला था, तो उन्हें हमें 20 मिनट का समय देना चाहिए था।"

VFX और विजुअल इफेक्ट्स को लेकर राकेश ने कह डाली ये बात

हैली के स्टाइलिश लुक की दीवानी है दुनिया

एकदम अनोखे अंदाज में जोनास ब्रदर्स ने दिया प्रियंका का इंट्रोडक्शन

Related News