बॉयफ्रेंड संग डिनर डेट पर नज़र आई रिहाना

पाॅप सिंगर रिहाना अपने फैशन ब्रैंड फेंटी के साथ अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर हमेशा ही सुर्ख़ियों में बनी रहती है। हम बता दें कि रिहाना इन दिनों अमेरिकन रैपर A$AP Rocky को डेट कर रही हैं। हाल ही में रिहाना बाॅयफ्रेंड A$AP Rocky के साथ डिनर करने के लिए भी गई थी। इस बीच रिहाना बोल्ड अंदाज में नज़र आई। लुक  के बारें में बात की जाए तो कड़ाके की ठंड में 33 साल की रिहाना ने मिनी ड्रेस पहनी हुई थी इसके साथ उन्होंने रेड जैकेट पेयर की थी। इस मिनी ड्रेस में वह अपनी टोन्ड लेग्स फ्लाॅन्ट करती हुई नज़र आई।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रिहाना ने सटबल मेकअप, डार्क रेड लिपस्टिक, स्टाइलिश हेयर स्टाइल और आई मेकअप उनके लुक को पूरा कर रखा था। इतना ही नहीं रिहाना ने हाथों में गल्वज पहन रखे थे। इस लुक को उन्होंने हाई ब्लैक हील्स के कंप्लीट कर रखा था। इतना ही नहीं उनके बाॅयफ्रेंड A$AP Rocky ऑल ब्लकै लुक में नज़र आए। जिसके साथ उन्होंने फर वाली जैकेट पहनी थी। कपल ने रेस्टोरेंट के बाहर हाथों में हाथ थाम थाम कई पोज भी देते नज़र आए। कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी है।

ख़बरों की माने तो रिहाना फैशन की दुनिया में हमेशा से ही सुर्ख़ियों में छाई रहती है।  रिहाना इंस्टा पर भी बहुत सक्रीय रहती हैं। उनकी तस्वीरों को धड़ल्ले से लाइक्स और कमेंट्स मिलते है।

इस एक्टर ने बेचा अपना आलीशान घर, जानिए क्या है कीमत

Zayn Malik ने बदला लुक तो बोले यूजर्स- 'महंगा Kabir Singh'

फैंस के लिए बुरी खबर: एक बार फिर टली टॉम क्रूज की मूवी की रिलीज डेट

Related News