फैंस के लिए बुरी खबर: एक बार फिर टली टॉम क्रूज की मूवी की रिलीज डेट

हॉलीवुड के फेमस अभिनेता टॉम क्रूज (Tom Cruise)  के मेगा प्रोजेक्ट मिशन इम्पॉसिबल 7 और 8 पर्दे पर देखने के लिए अरसे से प्रतीक्षा करने में लगे हुए है उनके प्रशंसकों के लिए दिल दुखाने वाली खबर है. एक बार फिर इस मूवी की रिलीज डेट आगे बढ़ गई हैं जो जाहिर तौर पर टॉम के फैंस को निराश करने वाली है. हॉलीवुड मूवीज के फैंस को ये उम्मीद ब थी कि ये फिल्म इसी साल रिलीज हो सकती हैं लेकिन ऐसा नहीं हो रहा.

‘मिशन इम्पॉसिबल 7′ और ‘मिशन इम्पॉसिबल 8,’ की रिलीज डेट बढ़ी: हॉलीवुड सिनेमा पर करीब से निगाह रखने वाले सूत्रों का कहना है कि टॉम क्रूज की फिल्म ‘मिशन इम्पॉसिबल 7 (Mission Impossible)‘ जहां 22 सितंबर 2022 में रिलीज की जाने वाली रहु, वहीं अब इसकी डेट आगे बढ़ाकर 14 जुलाई 2023 की जा चुकी  है और मेकर्स ‘मिशन इम्पॉसिबल 8,’ को 7 जुलाई 2023 में रिलीज करने का मन बना चुके है. तो अब इस मूवी को आगे पुश करते हुए 28 जून 2024 को रिलीज करने के बारें में भी खबर सुनने को मिल रही है. हॉलीवुड मीडिया को दिए एक स्टेटमेंट मे प्रोडक्शन कंपनी पैरामाउंट और स्काईडांस ने इस बात का खुलासा कर दिया है.

कहा जा रहा है कि ये निर्णय दुनिया भर में बढ़ रहे महामारी के प्रकोप  के कारण से लिया गया है. इस मूवी की रिलीज डेट कोविड संक्रमण के चलते दुनिया के तमाम देशों में सिनेमाघरों के अब भी पूरी क्षमता से न खुल पाने के चलते टाली जा रही है. वहीं ये मूवी हॉलीवुड की उन मूवीज की सीरिज में से एक है जो बॉक्स ऑफिस पर भारी कारोबार करने में कामयाब रही. ऐसे में शायद मेकर्स कोई रिस्क न लेते हुए इसके लिए इंतजार करना ठीक समझ रहे हैं. खैर जिस तरह से मिशन इंपॉसिबल 7 और 8 की रिलीज डेट बार बार आगे पीछे हो रही हैं उससे इस मूवी का इंतजार करने वाले फैंस के सब्र का बांध जरुर टूट रहा है पर उम्मीद करते हैं कि अब इस फिल्म के दोनों पार्ट्स के लिए तय की रिलीज डेट में को परिवर्तन न आए.

6 वीं सीरिज कर चुकी है बॉक्स ऑफिस पर भारी कमाई: हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज की मूवी ‘मिशन इंपॉसिबल फॉलआउट’ ने बीते वर्ष बॉक्स-ऑफिस पर काफी बंपर धमाल मचा दिया था. दर्शकों ने इस मूवी को बहुत पसंद किया था ‘मिशन इम्पॉसिबल: फालआउट’ ने ही अकेले बॉक्स ऑफिस पर  तकरीबन 5800 करोड़ रुपयों की कमाई  कर ली थी. ये मूवी मिशन इंपॉसिबल की छठी सीरीज थी. दर्शकों द्वारा मिले प्यार को देखते हुए मूवी के डायरेक्टर क्रिस्टोफर मैक्वेरी ने अब मिशन इंपॉसिबल का 7वां और 8वां सीक्वल जल्द बनाने का निर्णय कर लिया था.

OMG! हादसे का शिकार हुए अर्नोल्ड श्वार्जनेगर

किम का ऐसा अवतार देख दीवाने हो जाएंगे आप

ऑस्कर विनिंग डायरेक्टर रेजिना किंग के बेटे ने लगा ली फांसी

Most Popular

- Sponsored Advert -