अपने पिता को ही कोर्ट में खींचकर ले गई सिंगर रिहाना, कहा- मेरा गलत इस्तेमाल किया...!

दुनियाभर में अपनी शानदार सिंगिंग के जरिए बड़ा नाम कमाने वाली सिंगर रिहाना से जुड़ी एक बड़ी खबर हाल ही में सामने आई है. सूत्रों की माने तो हाल ही में रिहाना ने अपने पिता के खिलाफ ही केस कर दिया है. रिपोर्ट्स की माने तो रिहाना का अपने पिता पर ये आरोप है कि उनके पिता ने उनके नाम का इस्तेमाल अपने फायदे के लिए किया है.

जी हाँ... रिहाना ने अपने पिता और पिता के बिजनेस पार्टनर पर केस दर्ज करावाया है. जानकारी के मुताबिक रिहाना का ये आरोप है कि उन्हें फेंटी एटरटेंनमेंट के बारे में गलत जानकारी भेजकर अपने फायदे के लिए उनके नाम का गलत इस्तेमाल किया गया. सूत्रों की माने तो सिंगर रिहाना ने अपनी शिकायत में ये कहा है कि, 'फेंटी 2012 से उनका ट्रेडमार्क है और वह कॉस्मेटिक और दूसरे उत्पादों के लिए इसका इस्तेमाल साल 2012 से कर रही हैं.'

आपको बात दें रिहाना के फेंटी एंटरटेनमेंट की शुरुआत 2017 में हुई थी. रिहाना ने बताया कि उनके पिता ने उन्हें बिना जानकारी दिए ही 15 मिलियन डॉलर के 15 शो बुक कराने की कोशिश की है. रिहाना ने ये भी कहा है कि, 'अपने पिता को रोकने की बहुत कोशिश की लेकिन इसके बाबजूद भी उन्होंने इस पर ध्यान नहीं दिया और फेंटी एंटरटेनमेंट से लगातार पैसे कमाना जारी रखा.' आपको बता दें रिहाना और उनके पिता के बीच सम्बन्ध पहले से ही ख़राब थे.

बर्लिन फैशन वीक में मॉडल ने ब्रालेस होकर किया रैंप वॉक

बेटी के जन्मदिन पर किम कार्दशियन ने लिखा इमोशनल पोस्ट

काइली जेनर ने करवाया बेहद हॉट फोटोशूट, तस्वीरें देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने

Related News