विजय देवरकोंडा की फिल्म लाइगर के सीन देखकर बोले RGV- लाइगर और शेर के बीच...

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर विजय देवरकोंडा को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है, जो जानता न हो, अपनी एक्टिंग से फैंस के दिलों में धाक ज़माने वाले एक्टर विजय देवरकोंडा ने टॉलीवुड इंडस्ट्रीज को एक से बढ़कर एक हिट फिल्मे दी है.  जिसके लिए वह हमेशा ही चर्चाओं का पात्र बने रहते है, लेकिन इस बात उनके चर्चाओं में होने की वजह थोड़ी सी अलग है. 

जी हां विजय देवरकोंडा की फिल्म लाइगर 2021 की बहुप्रतीक्षित परियोजनाएं। पुरी जगन्नाथ द्वारा फिल्म को निर्देशित किया गया है। शूटिंग 20 जनवरी 2020 को मुंबई में शुरू हुई, जब इसे अस्थायी रूप से फाइटर शीर्षक दिया गया। शूटिंग के 40 दिन पूरे हो गए थे जब मार्च 2020 में भारत में लॉकडाउन के कारण प्रोडक्शन रुक गया था, उच्च उम्मीदों के बीच, फिल्म अब शहर की चर्चा है। हाल ही में फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा, जो पुरी जगन्नाथ के बहुत करीबी दोस्त हैं, को विजय देवरकोंडा स्टारर लिगर के कुछ दृश्यों को देखने का मौका मिला।

विजय देवरकोंडा के ट्वीट के कुछ सीन देखने के बाद यह अभिनेता विजय देवरकोंडा को हमेशा समीक्षकों और फिल्म प्रेमियों से अच्छी समीक्षा मिलती है। उनकी फिल्म टॉलीवुड इंडस्ट्री की मदद करती है। राम गोपाल कभी भी उनकी प्रशंसा करने और उनके द्वारा निर्देशित फिल्मों में उनकी भूमिका निभाने का मौका नहीं छोड़ते।

 

देश का सबसे बड़ा 'साइबर ठग' प्रमोद मंडल यूपी से गिरफ्तार, खोज में लगी थी 10 राज्यों की पुलिस

गोवा की सुरंग में पानी भरने से पांच ट्रेनों के रूट किए गए डायवर्ट

ऐसी नकारात्मक मानसिकता संसद में कभी नहीं देखी: पीएम मोदी

Related News