ऐसी नकारात्मक मानसिकता संसद में कभी नहीं देखी: पीएम मोदी
ऐसी नकारात्मक मानसिकता संसद में कभी नहीं देखी: पीएम मोदी
Share:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को विपक्ष पर हंगामा करने और उन्हें लोकसभा और राज्यसभा में नए शामिल किए गए केंद्रीय मंत्रियों को पेश करने से रोकने के लिए कहा, ऐसी 'नकारात्मक मानसिकता' संसद में कभी नहीं देखी गई। पीएम अपने नए शामिल किए गए केंद्रीय मंत्रियों को आज लोकसभा के साथ-साथ राज्यसभा में पेश नहीं कर सके क्योंकि कई नारेबाजी करने वाले विपक्षी सदस्य विभिन्न मुद्दों पर विरोध करने के लिए सदन के वेल में आ गए। उन्होंने कहा, इससे सभी को गर्व होना चाहिए कि कई महिलाओं, एससी और एसटी समुदाय के कई लोगों ने मंत्री के रूप में शपथ ली है। ''ऐसा लगता है कि कुछ लोग यह पचा नहीं पा रहे हैं कि अधिक महिलाएं, एससी, एसटी और ओबीसी समुदाय के सदस्य मंत्री बन रहे हैं।''

पीएम मोदी ने कहा कि कई नए मंत्री किसानों के बच्चे हैं और ओबीसी समुदायों के भी हैं, राज्यसभा में भी, प्रधान मंत्री नव-शामिल किए गए मंत्रियों का परिचय नहीं दे सके क्योंकि कई नारेबाजी करने वाले विपक्षी सदस्य विरोध करने के लिए सदन के कुएं में आ गए। प्रधान मंत्री ने इस पर विपक्ष की खिंचाई की, लोकसभा में उनके द्वारा व्यक्त विचारों को प्रतिध्वनित किया।

''यह गर्व की बात है कि ग्रामीण भारत के आम परिवारों से आने वाले लोगों ने मंत्री पद की शपथ ली है। लेकिन कुछ लोग नहीं चाहते कि मंत्रियों को पेश किया जाए। उनकी भी महिला विरोधी मानसिकता है क्योंकि वे नहीं चाहते कि महिला मंत्रियों को सदन में पेश किया जाए।

शादी के 1 महीने बाद ही पंड्या स्टोर के अभिनेता ने किया ऐसा पोस्ट कि फैंस हो गए शॉक्ड

विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में विलेन का रोल निभाएगा टीवी का ये मशहूर स्टार, ऋतिक-सैफ संग आएगा नजर

VIDEO: सुहागरात में राहुल वैद्य संग हुआ कुछ ऐसा कि कभी नहीं भुला पाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -