मुंबई में अपना पहला प्रीमियम मॉल 'जियो वर्ल्ड ड्राइव' लॉन्च करने जा रहा है रिलायंस

मुंबई: रिलायंस इंडस्ट्रीज की प्रीमियम रिटेल यूनिट जियो वर्ल्ड ड्राइव (JWD) ने मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स इलाके में अपना पहला कमर्शियल सेंटर खोलने की घोषणा की है. प्रीमियम मॉल, जियो वर्ल्ड ड्राइव 17.5 एकड़ के क्षेत्र में फैला हुआ है और यह मुंबई का पहला रूफटॉप जियो ड्राइव-इन थिएटर होगा जिसे पीवीआर द्वारा संचालित किया जाएगा। जियो वर्ल्ड ड्राइव में केवल प्रीमियम अंतरराष्ट्रीय और भारतीय ब्रांड होंगे।

विकास पर टिप्पणी करते हुए, रिलायंस ब्रांड्स के सीईओ दर्शन मेहता ने कहा, "जियो वर्ल्ड ड्राइव के उद्घाटन के साथ, बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स मुंबई में गुरुत्वाकर्षण का नया सामाजिक केंद्र बनने की ओर अग्रसर है। परिसर क्यूरेटेड अनुभवों के लिए एक नया बेंचमार्क स्थापित करेगा जिसकी कोई उम्मीद कर सकता है। आगामी जियो ड्राइव-इन थिएटर जैसी प्रतिष्ठित पेशकशें इसे अवश्य ही देखने लायक जगह बना देंगी।"

कंपनी ने कहा कि मुंबई केंद्र में 72 अंतरराष्ट्रीय और भारतीय ब्रांड, दुनिया भर के व्यंजनों के साथ 27 पाक आउटलेट, एक ओपन-एयर वीकेंड कम्युनिटी मार्केट, पालतू-मैत्रीपूर्ण सेवाएं होंगी। अनुभव, उन जगहों पर जहां एक से अधिक संवेदी अनुभव प्रदान करने की संभावना है और जिन लोगों से वे प्यार करते हैं और ठीक यही हम Jio वर्ल्ड ड्राइव में प्रदान करना चाहते हैं।

फिर भड़की पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आग, जानिए आज का भाव

फिर से उछला शेयर बाजार, सेंसेक्स में हुई 488 अंक की बढ़त

GST की कमी को पूरा करने के लिए सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम

Related News