80 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस रेखा की बेहद हॉट फोटो आई सामने

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती और हॉटनेस के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस रेखा ने 80 के दशक में अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी और आज भी उनकी खूबसूरत और हॉट अदाएं फैंस के दिलों को घायल करती हैं. आज भी फैंस उनकी एक झलक के लिए दीवाने बने बैठे रहते हैं. रेखा ने अपने दौर में कई बड़ी और हिट फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा रेखा ने कई फिल्मों में अपने बोल्ड सीन भी दिए हैं, जो उनके फैंस को काफी पसदं भी आए हैं. इस बोल्ड सीन्स की कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती हैं.

इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड की बेबो ने पोस्ट की अपनी हॉट तस्वीरें, फैंस की थम गई सांसे

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस वायरल हुए फोटो पर काफी संख्या में व्यूज के साथ-साथ लाइक और कमेंट्स भी देखने को मिलते हैं. हाल ही में कुछ और ऐसी ही फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. इस खूबसूरत फोटो पर अब तक बहुत सारे लाइक और शेयर की बरसात हो चुकी है.

मॉडलिंग से लेकर बॉलीवुड तक, ऐसा रहा रजनीश दुग्गल का करियर

जो फैंस द्वारा काफी पसंद की जाती हैं. उनकी फोटोज पर काफी सारे लाइक और कमेंटस आते हैं, जिसमें फैंस उनकी काफी तारीफें करते हैं. रेखा का असली नाम भानुरेखा गणेशन है. उन्होंने फिल्म सावन भादो से बॉलीवुड में डेब्यू की. इसमें उनके साथ एक्टर नवीन निश्चल नजर आए. रेखा के रिलेशनशिप की खबरें भी हमेशा से गॉसिप और मैग्जीन का हिस्सा रही है. रेखा के चाहने वालों की संख्या भले ही लाखों में हो लेकिन असल में वह बेहद अकेली है.

फिल्म द बॉडी का पहला गाना 'आईना' रिलीज, यहाँ देखे वीडियो

मलाइका अरोड़ा की हॉट फोटो आई सामने, नाक के सामने की मुट्ठी बंद

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान के फैंस के लिए बड़ी खबर, इस फिल्म में करने वाले है काम

Related News