'शादी के वक्त बच्ची ही थी'- रीज विदरस्पून

अमेरिका की मशहूर अभिनेत्री रीज विदरस्पून का कहना है कि वे अपनी शादी के वक्त ज्यादा परिपक्व और समझदार नहीं थी. आपको बता दें कि रीज की शादी अभिनेता रायन फिलीप से हुई है. दोनों ने उस वक्त शादी कर ली थी जब वे 'क्रुएल इंटेंशन' फिल्म में साथ काम कर रहे थे. जिस वक्त रीज की शादी हुई थी उस वक्त उनकी उम्र मात्र 23 साल ही थी.

एक वेबसाइट 'फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके' के मुताबिक रीज ने कहा कि उनकी नई फिल्म 'होम अगेन' कहीं न कहीं उनके निजी जीवन से जुड़ी बातों को दर्शाती है, जब उन्हें तलाक के बाद एक माँ के रूप में अपने जीवन को नए सिरे से शुरू करना पड़ा था.

विदरस्पून ने हैलो पत्रिका को बताया 'जब मैंने 23 साल की उम्र में शादी कर ली थी और 23 साल की उम्र में आप उतने परिपक्व नहीं होते, आपको लगता है कि आप है, लेकिन आप नहीं होते है. उन्होंने आगे बताया कि उसके बाद अचानक आपके जीवन में अचानक बदलाव आ जाता है और जिस तरह से फिल्म में इसे दिखाया गया है, वह उन्हें पसंद आया है.

आपको बता दें कि विदरस्पून और फिलीप की शादी महज़ आठ साल ही चल सकी और उनका तलाक हो गया है. फिलीप से तलाक के बाद 2011 में अभिनेत्री ने जिम टोथ से दूसरी शादी कर ली.

'बिल्ला शराबी' बन घूम रहे है सुनील ग्रोवर...देखे विडियो

Birthday Special ‘कॉवबॉय’ फ़िरोज़ खान: ‘अभी हम जिन्दा हैं...‘ अंदर और भी है धांसू डॉयलॉग

इस ब्रिटिश अभिनेता को मिली इटली की नागरिकता

वरुण ने इस सांग से हटाया गोविंदा का नाम...

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News