रील्स बनाने वाले हो जाए सावधान, पुलिस ने उठाया ये बड़ा कदम

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए यदि रील्स बनाने के शौकीन हैं तथा मोटरसाइकिल या कार पर किसी भी प्रकार का स्टंट करते हैं तो सावधान हो जाइए क्योंकि अब दिल्ली पुलिस एक्शन में आ गई है। मोटरसाइकिल या कार पर स्टंटबाजी करने वालों के चालान किए जा रहे हैं और उनके वाहन भी बरामद किए जा रहे हैं। 

वही हाल ही में दिल्ली पुलिस ने नई दिल्ली क्षेत्र में मोटरसाइकिल से स्टंटबाजी कर रहे 27-28 बाइकर्स को पकड़ा है तथा उनका चालान कर गाड़ियों को बरामद कर लिया है। दिल्ली पुलिस के अनुसार, 17 अप्रैल की तड़के लगभग 3:30 बजे नई दिल्ली एवं कर्तव्य पथ थाने के क्षेत्र में लगभग 27 से 28 बाइकर्स न केवल आड़ी तिरछी गाड़ी चला रहे थे बल्कि स्टंट भी कर रहे थे। जैसे ही पुलिस को इसकी खबर प्राप्त हुई लोकल पुलिस ने बैरिकेड लगाकर इन सभी बाइकर्स को पकड़ लिया।

पुलिस ने सबसे पहले तो इन सबकी बाइकों को बरामद कर लिया तथा उसके पश्चात् सबके चालान भी काट दिए। इतना ही नहीं दिल्ली पुलिस ने इस मामले में लापरवाही से गाड़ी चलाने यानी IPC की धारा 279 के तहत FIR भी दर्ज की। पुलिस को अंदेशा है कि रील बनाने के चक्कर में ये बाइकर्स अपने साथ-साथ दूसरे राहगीरों की जान को भी खतरा पैदा कर रहे थे। FIR दर्ज करने के पश्चात् पुलिस इस पूरे मामले में फिलहाल तहकीकात कर रही है। 

कांग्रेस को छोड़ BSP में शामिल हुए देवाशीष जरारिया, पार्टी ने इस सीट से घोषित किया उम्मीदवार

MP में हुई अनोखी शादी, इस लड़की के लिए आई 'श्री कृष्ण' की बारात

'ये विश्‍नौई बिश्‍नौई जो भी है...', एकनाथ शिंदे के बयान पर भड़का बिश्नोई समाज

Related News