जल्द ही यूजर्स के दिलों पर राज करने आ रहा है Redmi का नया लैपटॉप

चीनी स्मार्टफोन ब्रांड रेडमी (Redmi) स्मार्टफोन्स के साथ लैपटॉप्स का भी निर्माण कर रहा है. आपको बता दें कि जल्द ही, रेडमी एक नया लैपटॉप, RedmiBook Pro 2022 लॉन्च करने की योजना बना रहे है. इस बहुत हल्के और पतले लैपटॉप में आपको कई सारे दिलचस्प फीचर्स भी मिलने वाले है. कंपनी ने इस लैपटॉप के बारे में ज्यादा कुछ तो नहीं कहा है लेकिन कुछ लीक्स के माध्यम से भी इसके बारे में बातें पता चली हैं..

पहले से शानदार होगा RedmiBook Pro 2022: इस लैपटॉप को लेकर कई लीक्स भी देखने के लिए मिली है. पिछले लीक से पता चला था कि RedmiBook Pro का कम से कम एक वेरिएंट हाई-एंड 12th Gen Core i7-12650H प्रोसेसर से लेस होने वाला है. यह सिंगल-कोर और मल्टी-कोर टेस्ट में क्रमशः 1,800 और 11,872 अंक प्राप्त करने में सफल रहा, जो पिछली पीढ़ी की तुलना में एक अहम् सुधार भी देखने के लिए मिला है.

RedmiBook Pro 2022 में होगा इतना कुछ: i7-12650H में 45W की बुनियादी बिजली की खपत है और जिसमे 6 बड़े कोर और 4 छोटे कोर शामिल हैं जो 4.7GHz, 16 थ्रेड्स और 24MB L3 कैशे तक क्लॉक किया जा चुके है. जिसके साथ साथ उसी पोस्ट के तहत Redmi के जनरल मैनेजर (GM) Lu Weibing के कमेंट्स के मुताबिक, नया प्रोडक्ट हीट डिसिपेशन को बेहतर बनाने के लिए अपडेटेड तकनीक का इस्तेमाल करने वाला है.

लॉन्च ईवेंट में पेश होगा इतना कुछ: RedmiBook Pro 2022 और Redmi K50 सीरीज के साथ, 17 मार्च के लॉन्च इवेंट में नए Redmi टीवी और राउटर पर से पर्दा भी उठाया जाने वाला है. वेइबिंग ने पहले बोला था कि रेडमी का इस साल का लॉन्च ईवेंट बड़ा होगा और वो कई पुराने डिवाइसेज को रिफ्रेश करने वाला है. 17 मार्च के लॉन्च ईवेंट में क्या-क्या लॉन्च होगा, इसके लिए हमें ईवेंट का ही प्रतीक्षा करनी पड़ेगी.

जानिए एयरटेल या Vi किसने मारी बाजी, किसका है सबसे सस्ता प्लान

क्या इंडिया में कम होगी iPhone 13 मिनी की कीमत

अभी दें इन प्रश्नों के उत्तर और जीते कई हजार का इनाम

Related News