आज आएगा REDMI 7, मिलेंगे सबसे धाँसू फीचर्स

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi Redmi सीरीज के अगले स्मार्टफोन Redmi 7 को आज लॉन्च करेगी. इस स्मार्टफोन को भारतीय समय के अनुसार सुबह 11:30 पर लॉन्च किया जाना है. बता दें कि फिलहाल इसे चीन में पेश किया जा रहा है. कंपनी इस स्मार्टफोन के साथ ही भारत में पिछले दिनों लॉन्च हुए Redmi Note 7 Pro को भी चीन में आज लॉन्च कर देगी. हल ही में इस फोन को सर्टिफिकेशन वेबसाइट TENAA पर स्पॉट किया गया था. नीचे जानिए इसकी संभावित कीमत और इसके संभावित फीचर्स....

संभावित कीमत

कीमत की बात की जाए तो फोन को CNY 700 से CNY 800 (लगभग 8,500 से 9,300 रुपये) के बीच लॉन्च किया जाना है. बता दें कि इस बात की जानकारी कंपनी के CEO Lei Jun के पहले के पोस्ट से सामने आई है. इसे लेकर उन्होंने कीमत के बारे में काफी पहले हिंट दिया था. वहीं इसके साथ ही Redmi Note 7 Pro को भी आज चीन में लॉन्च किया जाएगा. जो कि 28 फरवरी को redmi note 7 के साथ पहले ही भारत में पेश किया जा चुका है. 

संभावित फीचर्स

फोन के संभावित फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें आपको 6.26 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगी. इस फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी आपको पावर के लिए दी दी जा सकती है. साथ ही फोन में 4GB की रैम और 64GB की इंटरनल मेमोरी भी आपको मिल सकती है औरइसके अलावा फोन 2GB और 3GB रैम वेरिएंट्स में भी लॉन्च हो सकता है. कैमरा फीचर्स की बात की जाए तो फ्रंट में सेल्फी कैमरा मिलेगा. जबकिफोन के बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. खबर है कि इसे चेन में आज ब्लैक, ब्लू, ग्रीन, पिंक, पर्पल रेड और व्हाइट कलर ऑप्शन्स के साथ लॉन्च किया जाएगा. 

रिसर्च सहायक के पद खाली, सैलरी मिल रही 20 हजार रु

Realme 3 के Radiant Blue की बिक्री इस दिन से, जानिए जरूरी बातें...

Realme ने रचा इतिहास, गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में आया नाम, जानिए कैसे ?

JIO फोन को टक्कर देने आया Lava 34 Super, जानिए कीमत-फीचर्स

Related News