आज ही Airtel में करें 999 रुपए से रिचार्ज और पाएं इस खास सुविधा का लाभ

क्या आप भी एयरटेल यूजर्स है, और आप भी चाहते है कि हर प्लान के रिचार्ज के साथ आपको भी कोई न कोई बेनिफिट्स मिले, तो आज हम आपके लिए कुछ प्लान्स ऐसे लेकर आए है जिसके रिचार्ज पर आपको कई सारी सुविधा भी मिल रही है. तो चलिए जानते है....

एयरटेल-फाइबर का सबसे सस्ता प्लान 499 रुपये में मिल रहा है, इसमें आपको 40Mbps की स्पीड पर 3,300GB DATA, 7 OTT प्लेटफॉर्म्स और पांच स्टूडियो ऐप्स का एक्सेस भी मिल रहा है. एयरटेल के आने वाले प्लान में भी आपको 3,300GB DATA, सात ओटीटी ऐप्स और पांच स्टूडियो ऐप्स की सुविधा ब्बि प्रदान की जा रही है, लेकिन इसमें इंटरनेट की स्पीड 200Mbps है. इस प्लान का मूल्य 799 रुपये है.

एयरटेल के एक प्लान का मूल्य 999 रुपये है इसमें आपको 200Mbps की स्पीड पर 3,300GB डेटा और कई सारे OTT और स्टूडियो ऐप्स की मेंबरशिप भी प्रदान की जा रही है. एयरटेल का सबसे महंगा प्लान 3,999 रुपये का है जिसमें आपको 1Gbps की स्पीड पर इंटरनेट भी मिल रहा है और इसमें भी कई सारे ओटीटी और स्टूडियो ऐप्स का एक्सेस भी दिए जा रहे है.

सबसे अच्छी बात तो यह है कि प्लान्स की कीमत के साथ-साथ आपको इंस्टॉलेशन कॉस्ट भी प्रदान करने जा रहा है. एयरटेल का प्लान लेने पर आपको एक हजार रुपये और देने होंगे वहीं जियो 1,500 रुपये कनेक्शन कॉस्ट लेता है. 

Apple ने दिखाई अपने नए मॉडल की झलक...! यूजर्स में मच गई खलबली

अमेज़न पर आज जीत सकते है आप भी इतने हजारों का इनाम

अब मात्र 249 रुपए में आप भी घर ला सकते है Redmi का ये शानदार फ़ोन

Related News