Airtel में आज ही करें 1099 का रिचार्ज और उठाएं इन सुविधाओं का लाभ

हम सभी के स्मार्टफोन पर इंटरनेट की सुविधा भी मिलती है लेकिन घर पर, मूवी स्ट्रीम करने या फिर डाउनलोड करने के लिए, वाईफाई (WiFi) का इस्तेमाल बेहतर विकल्प है। अगर आप अपने घर के Wifi की स्पीड से परेशान हैं या फिर आप अपने घर के लिए एक अच्छे Wifi की तलाश करते है तो हम आपको बता दें कि टेलीकॉम ऑपरेटर एयरटेल (Airtel) ने अपनी ब्रॉडबैंड सर्विस, एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर (Airtel Xstream Fiber) के अंतर्गत तीन नए प्लान्स भी पेश कर दिए गए है। ये तीनों प्लान्स बेहद किफायती हैं और कमाल के बेनिफिट्स (Benefits) भी पेश किए जा चुके है। 

Airtel ने लॉन्च किए तीन नए प्लान्स: एयरटेल (Airtel) ने अपने यूजर्स के लिए नए ब्रॉडबैंड प्लान्स भी पेश कर दिए है, जो कम कीमत में कमाल के बेनिफिट्स प्रदान कर रहे है। Homes, Bharti Airtel के CEO, वीर इंदर नाथ (Vir Inder Nath) का यह बोलना है कि इन प्लान्स को इंडिया की एंटरटेन्मेंट की आवश्यकताओं  को ध्यान में रखते हुए पेश किया जा चुका है। ये प्लान्स कम कीमत में हाई-स्पीड डेटा और कई सारे ओटीटी (OTT) सब्सक्रिप्शन्स के साथ और भी कई बेनिफिट्स के साथ दिया जा रहा है।  

Airtel का 1099 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान: 1099 रुपये के बदले में Airtel 200Mbps की स्पीड पर प्रतिमाह के लिए 3300GB यानी 3।3TB डेटा प्रदान किया जा रहा है । इस प्लान में 16 OTT सब्सक्रिप्शन्स दिए जा रहे हैं इनमे Amazon Prime Video, Disney+Hotstar, Eros Now, SonyLIV, Lionsgate Play, Shemaroo जैसे कई नाम शामिल हैं। इतना ही नहीं ये प्लान Netflix के सब्सक्रिप्शन के साथ नहीं आ रहा है। इस प्लान में Airtel Xstream Box Offer भी शामिल हैं इसमें  350 से अधिक टीवी चैनल भी दिए जा रहे हैं। हालांकि सेट-टॉप बॉक्स के बारें में बात की जाए तो इन टीवी चैनल का फायदा उठाने के लिए आपको 2 हजार रुपये देकर Airtel 4K Xstream Box लेना पड़ेगा।  

तेलंगाना के आईटी निर्यात में रिकॉर्ड तोड़ बढ़ोतरी ,राज्य में आईटी कंपनी का रुझान बढ़ा

TIK TOK लवर्स की फिर होगी धूम, नए नाम के साथ लॉन्च होगा App

आज इन प्रश्नों के सही जवाब से आप जीत सकते है हजारों का इनाम

Related News