चार वजहों से 100 करोड़ में शामिल होने की कगार पर बाग़ी-2

टाइगर श्रॉफ अभिनीत बागी-2 एक ही वीक में 100 करोड़ क्लब में शामिल होने की कगार पर. क्रिटिक की तरफ से भी फिल्म को अच्छे रिव्यु मिल रहे है. वहीं दर्शक भी फिल्म को काफी पसंद कर रहे है. आइये आपको बताते है वो चार वजह जिसके चलते बागी-2 सफलता के झंडे गाढ़ रही है.

1. एक्शन: सबसे प्रमुख कारण है इस फिल्म का एक्शन. बागी 2 के एक्शन सीक्वेंस इतने जबर्दस्त हैं कि अक्षय कुमार भी इसकी प्रशंसा कर चुके हैं. इसके साथ ही टाइगर श्रॉफ को बॉलीवुड का नया एक्शन हीरो कहा जा रहा है

2. डायलॉग: फिल्म में एक्शन के साथ-साथ डायलॉग भी उम्दा हैं.  फिल्म का एक सीन और संवाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें हीरो विलेन को जीप के आगे बांधकर कहता है, 'पत्थर फेंकने तक तो ठीक था तिरंगा जलाकर गलत कर दिया.' ऐसे ही पॉवर पैक डायलॉग्स की बागी में भरमार है.

3. कास्ट‍िंग: क्रिटिक्स ने टाइगर के साथ साथ इसकी बाकी कास्ट की अदाकरी की भी जमकर तारीफ की. मनोज बाजपेयी जहां पुलिसमैन की भूमिका में हैं, वहीं रणदीप हुड्डा अंडरकवर एजेंट हैं. दीपक ढोबरियाल कार डीलर के रूप में दिखाए गए हैं. दीपक ने जिस तरह से एक हैदराबादी किरदार को निभाया है वह काबिले तारीफ है. तीनों ने उम्दा अदाकारी की है.

4. म्यूजिक: समय-समय पर आने वाले आतिफ असलम के गाने कहानी को दिलचस्प बनाते हैं. कई ऐसे मूमेंट आते हैं जब सीटियों और तालियों के साथ-साथ आपके चेहरे पर मुस्कान भी आती है. मुंडिया तू बचके रही वाला गीत काफी बढ़िया बन पड़ा है.

अक्षय और ऋतिक ने माना इस एक्टर को अगला एक्शन स्टार

बागी2 के चलते ब्रेकअप की कगार पर टाइगर-दिशा

2018 की इन फिल्मों ने कमाई के मामले में चौंकाया

 

Related News