आखिर क्यों सुपरस्टार रवि किशन से नाराज थे 'बैरी कंगना 2' के निर्देशक

भोजपुरी जगत के सुपरस्टार रवि किशन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'बैरी कंगना 2' को लेकर सुर्खियों में हैं. बताया जा रहा हैं कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं और जल्द रिलीज होने वाली हैं. फिलहाल अभी तक रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई हैं. खबर ये भी हैं कि फिल्म के निर्देशक अशोक अत्री, सुपरस्टार रवि किशन से नाराज हैं. हालांकि किस वजह से नाराज हैं ये खुलासा नहीं हुआ हैं.

हाल ही में हुए इंटरव्यू में अशोक अत्री ने कहा कि वे ‘बैरी कंगना 2’ के सेट पर रवि किशन से नाराज हो गए थे, मगर मेरी नाराजगी अच्‍छाई के लिए थी बाद में हमने उसे आसानी से दूर भी कर लिया." फिल्म में रवि किशन मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्‍म को पूरे परिवार के साथ मिलकर देखा जा सकेगा.

रवि किशन ने बताया कि फिल्‍म की कहानी अच्‍छी है, जो भोजपुरी सिनेमा में सकारात्‍मक बदलाव की वाहक बनेगी. फिल्‍म में मेगा स्‍टार रवि किशन के अलावा कुणाल सिंह, सपना चौधरी, काजल राघवानी, शुभी शर्मा, आशिश सिंह बंटी, अवधेश मिश्रा, तृषा खान, मनोज द्विवेदी, उमेश सिंह, रमेश दिवेदी, जीतू शुक्‍ला,लोटा तिवारी, गीता यादव, शौम्‍या, साहब लालधारी, बबलू विश्‍व‍कर्मा, विनोद कुमार पांडेय, ललित तिवारी, वैशाली सिंह, श्‍वेता बेदी जैसे कलाकार शामिल हैं. फिल्म 'बैरी कंगना 2' वर्ष 1992 में बनी सुपर हिट फिल्‍म ‘बैरी कंगना’ का सीक्वल हैं.

ये भी पढे

शूटिंग के बीच समय निकालकर फैंस के साथ सेल्फी लेता हैं ये सुपरस्टार

रजनीकांत ने ट्वीट कर लोगों को दी तमिल नववर्ष की बधाई

पंजाबी रॉकस्टार को गोली मारने वाले शख्स का हुआ पर्दाफाश

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News