सुशांत के निधन के बाद रतन राजपूत की मां ने दिया ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड के राइजिंग स्टार सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो चूका है, लेकिन अभी भी कई सारे लोग इससे बाहर नहीं निकल पाए हैं. इसके साथ ही टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें वे इस हादसे के बाद अपनी फीलिंग बता रही हैं. इसके अलावा वे ये भी बता रही हैं कि कैसे सुशांत के सुसाइड करने के बाद उनकी मां भी घबराई हुई हैं और उन्हें मुंबई जाने से मना कर रही हैं. असल में रतन ने लिखा- मेरी मां की पूरी विचारशैली ही बदल गई है. वे बहुत घबराई हुई हैं और अजीब तरह से मुझे देख रही हैं. इंडस्ट्री में जो कुछ भी चल रहा है उसे लेकर सभी पैरेंट्स घबराए हुए हैं. 

इसके साथ ही जिन भी पैरेंट्स के बच्चे इंडस्ट्री में काम करते हैं वे ऐसा सोच रहे हैं कि अगर उनके साथ कुछ गलत होता है तो फिर उनके बेटे भी कहीं ऐसा वैसा कदम ना उठा लें. वहीं मेरी मम्मी मुझसे बार-बार पूछ रही हैं कि तुम ठीक हो. इसके बाद रतन ने आगे लिखा- हमें जैसा भी जीवन मिले, हम अपने जीवन के साथ आगे बढ़ रहे हैं. ये इंडस्ट्री में एक लड़ाई की तरह है. वहीं ये एक टफ कम्पिटीशन है. ये सब खबरें तो चंद दिनों के लिए सुर्खियां बनती हैं और गुजर जाती हैं. परन्तु हमारे घरवाले ये सोच कर डिप्रेस हो जा रहे हैं कि कहीं हम तो डिप्रेस नहीं हो गए. मेरी मां मुझे वापस मुंबई आने की इजाजत नहीं दे रही हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की मैं उनसे बार-बार ये कहने की कोशिश कर रही हूं कि वे ना घबराएं, सब ठीक हो जाएगा. वहीं सुशांत के निधन ने सभी को प्रभावित कर दिया है. ये आपकी जिम्मेदारी है कि आप अपने घरवालों से बात करें और उन्हें इस बारे में बताएं कि आप कैसे हैं. वहीं बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून, 2020 को अपने मुंबई वाले फ्लैट में फांसी लगा कर सुसाइड कर लिया था. वहीं 34 वर्षीय एक्टर पिछले 6 महीने से डिप्रेशन का शिकार थे और अपना इलाज करा रहे थे. इसके अलावा सुशांत के सुसाइड पर कई बड़े सवाल उठ रहे हैं. इस मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही है कि आखिर सुशांत ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया. इसके लिए पुलिस उनके करीबियों से पूछताछ में भी लगी है.

 

उर्वशी ढोलकिया ने ऐसे मनाया अपने दोनों बेटो का जन्मदिन

नागिन 5 का हिस्सा हो सकते है नामिक पॉल

इश्क में मरजावां की जुलाई से हो सकती है शूटिंग शुरू

Related News