एयरपोर्ट में दिखा रश्मिका का कूल लुक

रश्मिका मंदाना हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दी। रश्मिका ने इस दौरान सफेद कलर का आउटफिट भी पहना हुआ है। इन कपड़ों में रश्मिका बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है। उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ रखा है। रश्मिका मंदाना ने इस लुक के साथ काले रंग की टोपी कैरी की थी। हालांकि, इन फोटोज  में उन्होंने ये टोपी अपने हाथों में रखी हुई है। साथ ही एक हाथ में काले रंग का मास्क कैरी कर रखा है। इस आउटफिट के साथ उन्होंने मैचिंग सैंडल भी पहना हुआ है।

वहीं, विजय देवरकोंडा भी मुंबई एयरपोर्ट पर एक ही दिन नजर आए। विजय देवरकोंडा ने फुल स्लीव वाले टी-शर्ट के साथ ब्लू कलर के लोअर, हवाई चप्पल और ब्लैक कलर के गॉगल्स भी कैरी कर रखा है। बता दें कि  उन्होंने अपने हाथों में फोन पकड़ा हुआ है। रश्मिका मंदाना हाल ही में अमिताभ बच्चन के साथ मूवी 'गुडबॉय' में नजर आई थीं। ये मूवी रश्मिका की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म थी। इस फिल्म को लेकर वो बहुत उत्साहित नजर आ रही थीं। इस फिल्म के अलावा उनके पास अभी कई बॉलीवुड फिल्में लिस्ट में जोड़ा जा चुका है।

वहीं, विजय देवरकोंडा आखिरी बार 'लाइगर' में दिखाई दिए थे। इस मूवी में उनके अपोजिट अनन्या पांडे भी दिखाई दी थी। ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थी और औंधे मुंह गिरी।

रामायण के इस्लामीकरण पर आदिपुरुष के डायरेक्टर को भेजा गया नोटिस, कहा- 7 दिन में मांगे माफी

पहले ही सप्ताह में 200 करोड़ पहुंचा PS 1 का आंकड़ा

गुपचुप इस मशहूर अभिनेता ने रचाई सगाई, कहा- 'होने वाली पत्नी... '

Related News