तो क्या अब फोटोशूट से पैसे कमा रहीं हैं रश्मि देसाई?

आप सभी देख ही रहे होंगे कि इन दिनों आए दिन अपनी हॉटनेस से टीवी की कई अभिनेत्रियां लोगों को अपना दीवाना बना रहीं हैं. वहीं अब लगातार नए-नए फोटोशूट करवाकर रश्मि देसाई भी सभी के दिलों में जगह बनाने में लगीं हुईं हैं. आप सभी को बता दें कि रश्मि ने हाल ही में एक शानदार फोटोशूट करवाया है और इसकी तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है imrashamidesai#people throw shades on what “SHINES” #unstoppable#unbreakable#shine#independentwoman#ambitious #it’smagical @bbhupi25 @jm_makeupandhair_official इसमें वह वाकई में बहुत बोल्ड दिखाई दे रहीं हैं.

फिलहाल उनकी फोटोशूट की सभी तस्वीरें जमकर वायरल हो रहीं हैं जो आज हम आपके लिए लेकर आए है. इसी के साथ आप सभी को यह भी बता दें की रश्मि का लुक अब पहले से काफी बदल गया है और वह हॉट और सेक्सी हो गया है. पहले वह काफी मोटी हुआ करती थीं लेकिन अब काफी सेक्सी हो गईं हैं. रश्मि ने कई टीवी शोज में काम किया है इसी के साथ रश्मि कई फिल्मों में भी नजर आ चुकीं हैं और उन्होंने बी ग्रेड मूवीज में भी अपना पहचान बनाई है. बात करें उनके करियर की तो पिछले दिनों रश्मि टीवी शो दिल से दिल तक में नजर आ रहीं थीं लेकिन अब उन्होंने वह शो छोड़ दिया है.

फिलहाल वह किसी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं लेकिन ऐसा लग रहा है मानो वह फोटोशूट से ही पैसा कमाने में लगी हुईं हैं क्योंकि उन्हें इन दिनों फिल्मों और टीवी शोज में कोई काम नहीं मिल रहा है. आप सभी ने रश्मि ने अब तक उतरन, परी हूँ मैं, फिर कोई है, हॉन्टेड नाइट्स, बिग बॉस सीजन 6, नच बलिए 7, तेरी एक हंसी, दिल से दिल तक, एक श्रृंगार स्वाभिमान आदि शोज में काम किया है.

मकर संक्रांति मनाने गुजरात पहुंची तारक मेहता की टीम

अपने फैंस को इस अंदाज में टीवी स्टार्स ने दी लोहड़ी की बधाइयां

संस्कारी अवतार में बहुत खूबसूरत नजर आईं इशिता भल्ला

Related News