संस्कारी अवतार में बहुत खूबसूरत नजर आईं इशिता भल्ला
संस्कारी अवतार में बहुत खूबसूरत नजर आईं इशिता भल्ला
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों कई टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेसेस हैं जो अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. ऐसे में टीवी की हॉट अभिनेत्रियों में से एक दिव्यांका त्रिपाठी भी है जो अपने शो ये है मोहब्बतें के जरिए फैन्स के दिलों पर राज कर रही है. आप सभी को बता दें कि इस शो में इशिता के करिदार ने उन्हें खूब तरक्की मिली है और उन्हें उनके इस किरदार ने हर घर में पॉपुलर कर दिया है.

वह अपनी खूबसूरती और प्यारी स्माइल के लिए जानी जाती हैं. दिव्यांका त्रिपाठी की बात करें तो वह इन दिनों अपनी छुट्टियां एंजॉय कर रही है और बर्फ की वादियों से दिव्यांका त्रिपाठी ने फैन्स के साथ अपनी खूबसूरत सेल्फी शेयर की है. उड़ते बाल और गुलाबी गालों को देख दिव्यांका त्रिपाठी दहिया के फैन्स दीवाने हो गए है. सभी उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं. वह अपनी हर एक अदा और खूबसूरत फोटो वीडियो शेयर कर फैन्स को घायल कर देती हैं और इस बार भी वह ऐसा ही कर रही हैं.

दिव्यांका त्रिपाठी दहिया इंडियन ट्रेडिशनल कपड़ो में कातिलाना नजर आती है जो आप सभी देख सकते हैं उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है Show who you are...not who you think you should be because if you are posing, you'll forget the pose one day. Then who would you be?Scarlet Outfit @salian_sCompany @vblitzcommunicationsStyled by @stylingbyvictorAssisted by @sohailmughal_. इसमें वह सूट सलवार में बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि जल्द ही दिव्यांका त्रिपाठी कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं और इसके लिए वह शूटिंग शुरू कर चुकीं हैं.

'ये उन दिनों की बात है' के सेट पर सभी ने मनाई मकर संक्रांति, जमकर उड़ाई पतंग

पहली बार अंतरराष्ट्रीय सीमा पर जाने के लिए उत्सुक था यह टीवी एक्टर

बच्चों के बड़े होने पर भी शत्रुघ्न सिन्हा ने रखी थी गर्लफ्रेंड, पत्नी ने कहा था- 'शर्म नहीं आती...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -