पति से तलाक के बाद लगातार स्टाइलिश होती जा रही है यह एक्ट्रेस

टीवी की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस कही जाने वाली रश्मि देसाई इन दिनों लगातार हॉट होती जा रहीं हैं. आप सभी को पता हो कुछ समय पहले ही उन्होंने अपने पति से तलाक लिया है और तलाक के बाद उन्होंने अपनी हॉटनेस दिखाई है. रश्मि का नाम टीवी इंडस्ट्री में खूब चर्चाओं में रहता है वह टीवी की जानी मानी अभिनेत्री है. वहीं इन दिनों वो टीवी पर एक्टिव नही है और आखरी बार टीवी पर ऍम टीवी इंडिया के शो 'ऐस ऑफ़ स्पेस' में नज़र आयी थी.

आप सभी को बता दें कि रश्मि ने अपने करियर में कई हिट शो में काम किया है और दर्शको के बीच एक खास पहचान बनायीं है लेकिन वह अपने तलाक के कारण काफी समय तक चर्चाओं में रहीं. आप सभी ने उन्हें कलर्स के पॉपुलर शो उतरन में देखा होगा. इस शो में रश्मि ने तपस्या नामक किरदार निभाकर खूब लोकप्रियता हांसिल की थी. इस शो में वह अभिनेता नंदीश संधू के साथ नजर आईं थीं जिनसे उन्होंने शादी की थी लेकिन अब उनका तलाक हो चुका है.

खबरों के अनुसार रश्मि और नंदिश ने 3 साल डेट करने के बाद 12 फरवरी, 2012 को दोनो ने शादी कर ली और पहले के दो साल तो इनकी शादी ठीक तरह से चल रही थी लेकिन 3 साल बाद 2015 में इन दोनो के बीच तलाक हो गया और दोनो भी अलग अलग रास्ते पर चल पड़े|इनकी एक बेटी भी है जिसका नाम मान्या संधू है. आप सभी को बता दें कि अब रश्मि अपनी बेटी के साथ अकेले रहती हैं और आए दिन अपना हॉट अवतार दिखाती हैं.

Video : स्कूल गर्ल बनकर पूनम उतार दिर शर्ट और दिखा दिए प्राइवेट पार्ट

संगीत को खुद से जुड़ा हुआ महसूस करते हैं रवि दुबे

लेटेस्ट फोटोशूट से सपना चौधरी ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी

Related News