'ठोली प्रेमा' की एक्ट्रेस नज़र आयी स्टाइलिश अंदाज़ में

तेलगु की बब्ली गर्ल कही जानी राशि खन्ना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. आपको बता दे राशि हाल ही में 'Tholi Prema' में नज़र आयी थी जो एक लव स्टोरी थी. तेलगु एक्ट्रेस होने के साथ साथ ये बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में काम कर चुकी हैं. हिंदी फिल्म 'मद्रास कैफ़े' में ये रोल निभा चुकी हैं. तेलगु में राशि ने Oohalu Gusagusalade एक सफल करियर की शुरुआत की थी.

आपको बता दे, राशि का जन्म 30 नवम्बर 1990 को हुआ था. इसी के साथ आपको बता दे राशि ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमे वो काफी स्टाइलिश लुक में नज़र आ रही हैं. आप देख सकते हैं वो गोल्डन ड्रेस में नज़र आ रही हैं और उपर से उन्होंने एक डेनिम कोट भी पहना हुआ है. राशि के पास कई सारे प्रोजेक्ट हैं जिन पर वो काम कर रही हैं.

फ़िलहाल वो अपने नए फोटो से काफी चर्चा में बनी हुई है जिन फोटो को आप भी देख सकते हैं. इसके अलावा आपको बता दे राशि ने हाल ही में अपनी नयी फिल्म की शूटिंग शुरू करा दी है जिसका नाम है 'कल्याणम'. ये फिल्म नितिन श्रीनिवास की है जिसे वो अगस्त में रिलीज़ करना चाहते हैं.

इसके पहले कि आप फोटो देखे आपको बता दे, ठोली प्रेमा के अलावा राशि हाइपर, बंगाल टाइगर, सीवम और सुप्रीम जैसी फिल्मों में नज़र आ चूकी हैं. अब आने वाली फिल्म के लिए वो पूरी तरह तैयार हैं जिसमे देखना होगा कैसी जाती है ये फिल्म. फ़िलहाल देखिये ये फोटो.

Mercury Trailer : खूंखार रूप में दिखाई दिए डांसिंग स्टार प्रभु देवा

एक विज्ञापन की भारी कीमत लेगी 'आँख मारने वाली लड़की'

Related News