एक महीने से लूट रहा था बहन की इज्जत, पीड़िता की दास्तान कर देगी हैरान

इंदौर। मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में फिर एक और महिला की आबरू तार- तार होने का मामला सामने आया है. इस बार इंदौर के आज़ाद नगर थाना क्षेत्र में एक महिला ने इंसाफ की गुहार लगाई है. महिला के साथ उसका मुंहबोला भाई करीब एक महीने से उसके साथ दुष्कर्म करता आ रहा है. महिला की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है फ़िलहाल आरोपी फरार है.

भाई-बहन और मानवता के रिश्ते की चिंदिया बिखेर देने वाली इस करतूत को बताते हुए पीड़िता फूट-फूट कर रोने लगी. महिला ने बताया कि उसके घर के पास में रहने वाले इस्माइल ने उसे मुंहबोली बहन बनाया था लेकिन फिर उसकी नियत डोल गई और वह पिछले एक महीने से उसके साथ जबरजस्ती करते आ रहा है. जब उसका मन होता वह पति को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ बलात्कार करता.

इस्माइल उसे धमकी देता था कि अगर उसने किसी को इस बारे में बताया तो वह उसके पती की हत्या कर देगा. काफी सहन करने के बाद जब दरिंदगी की हद पार हो गई तो पीड़ित महिला अपने पति और कुछ परिजनों के साथ थाने पहुंची. महिला की शियाकत पर पुलिस ने आरोपी इस्माइल के खिलाफ केस कर लिया है. मामला दर्ज होने के बाद आरोपी फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

दोस्त ने घर बुलाकर किया गैंगरेप

26 साल की लेडीज डॅाक्टर 16 साल के लड़के के साथ बुझाती आ रही हवस की...

नक्सली नहीं बनी तो कर डाला गेंगरेप

 

Related News