'अंग्रेजों के जमाने के जेलर' बन रणवीर ने हसाया फैंस को, वीडियो हुआ वायरल

हिंदी सीना के जाने माने रणवीर सिंह अपने फिल्मों के किरदारों में जितने जिंदादिल रहते हैं निजी जिंदगी में वह उतने ही अतरंगी हैं। वह अक्सर वह अपने कपड़ों के लिए सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। कई मौकों पर मीडिया भी उनके अति उत्साही व्यक्तित्व से रूबरू हुई है। 3 दिसंबर की रात को रणवीर का फिर एक बार यह अतरंगी अवतार नजर आया। इस बार वह 'शोले' फिल्म में दिग्गज अभिनेता असरानी द्वारा निभाए जेलर के किरदार को दोहराते हुए नजर आ रहे हैं। 

अभिनेता रणवीर ने हिंदी सिनेमा जगत के इस मशहूर किरदार से जुड़ा एक वीडियो भी साझा किया है जिसमें वह असरानी के आइकॉनिक डायलॉग 'अंग्रेजो के जमाने के जेलर' बोलते हुए नजर आ रहे हैं। रणवीर ने यह रूप एक विज्ञापन के लिए धारण किया है। सामने आए वीडियो में वह पुलिस की वर्दी में नजर आ रहे हैं। रणवीर ने अपने हाव-भाव से भी अभिनेता असरानी के किरदार की हुबहू कॉपी की है। बताया जा रहा है कि यह पहली बार नहीं है जब रणवीर ने किसी विज्ञापन शूट के लिए इस तरह का किरदार अपनाया हो। इससे पहले वह फ्रेडडी मर्करी और चार्ली चैप्लिन का कैरेक्टर प्ले कर चुके हैं।

रणवीर सिंह की फिल्मों की बात की जाए तो वह इन दिनों फिल्म '83' को लेकर काफी व्यस्त हैं। यह फिल्म 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत के स्वर्णिम जीत को पर्दे पर जीवंत करेगी। फिल्म में रणवीर कपिल देव की भूमिका अदा करेंगे, इसके अलावा दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी रोमी भाटिया के रोल में दिखेंगी। कबीर खान निर्देशित यह फिल्म 10 अप्रैल 2020 को रिलीज हो सकती है। इसके अलावा वह फिल्म 'तख्त', 'सूर्यवंशी' और 'जयेशभाई जोरदार' जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। 

 

 

 

सुनील शेट्टी की बेटी के साथ नजर आये केएल राहुल, छुट्टियां मना कर लौट रही थी भारत

एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुकी सोफिया हयात ने की ऐसी हरकत, सुनकर उड़ जायेंगे होश

सपना चौधरी ने नए साल पर जमकर लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

Related News