दीपवीर वेडिंग : अपने रिसेप्शन में शहंशाह के साथ रणवीर ने किया जुम्मा चुम्मा, वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड के क्यूट कपल बन चुके दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी हो चुकी है लेकिन उनकी शादी का जश्न उसके 15 दिनों बाद भी जारी है. उनकी पार्टी ही खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. आये दिन रिसेप्शन हो रहे हैं और ऐसे में फैंस भी उनकी तस्वीरें देखकर उत्सुक हो रहे हैं.  शनिवार को मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में रिसेप्शन दिया जिसमें बॉलीवुड का हर बड़ा सितारा नजर आया. जिसमें इस जश्न का एक वीडियो सामने आया है जिसमें बॉलीवुड सुपरस्टारअमिताभ बच्चन और रणवीर सिंह मस्त होकर नाचते नजर आ रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद वायरल हो चुका है.

आप देख सकते हैं दीपिका रणवीर की शादी के इस रिसेप्शन से सामने आए वीडियो में अमिताभ बच्चन रणवीर सिंह के साथ जुम्मा-चुम्मा गाने पर मस्त होकर डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो को देखने पर अंदाजा लगाया जा सकता है कि बिग भी यहां भी अपने अंदाज में मस्त होकर नाचे. इस रिसेप्शन में अमिताभ बच्चन के साथ उनकी बहू और अभिषेक बच्चन की पत्नी एश्वर्या राय, उनकी पत्नी जया बच्चन, और बेटी श्वेता बच्चन भी आए थे. 

ग्रैंड हयात होटल में हुए रिसेप्शन में रणवीर सिंह और और दीपिका पादुकोण ने पहली बार वेर्स्टन ड्रेस में नजर आए थे जिसमें दीपिका ने बेहद खूबसूरत रेड गाउन पहना था तो रणवीर सिंह ने एक ब्लैक थ्री पीस सूट पहना हुआ था. इन ड्रेस में दोनों का लुक देखते ही बन रहा था. दीपिका रणवीर के इस रिशेप्शन में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, मुकेश अंबानी का पूरा परिवार, अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ, टाइगर श्रॉफ, वरुण धवन, ईशान खट्टर सहित तमाम बॉलीवुड की हस्तियों ने शिरकत की थी. 

दीपवीर के रिसेप्शन में सरे आम सरका जाह्नवी का पल्लू...

दीपवीर वेडिंग : रेखा से लेकर शबाना आज़मी तक सभी के दिखे जलवे, सबसे अलग नज़र आई कल्कि कोचलिन

दीपवीर वेडिंग : आखिरी रिसेप्शन में शामिल हुए बॉलीवुड के तमान सितारे, दिखे जलवे

Related News