रानी मुखर्जी के जैकेट की कीमत सुन उड़ जायेंगे आपके भी होश

रानी मुखर्जी काफी समय से फिल्मो से दूर है लेकिन अक्सर वो इवेंट्स और अवार्ड्स शोज़ में नजर आती रहती है. हाल ही में रानी मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई. इस दौरान वे एक दम कूल अंदाज़ में नजर आई. रानी ने ब्लैक लेदर जैकेट के साथ व्हाइट स्पोर्टी शूज और ब्लू रिप्ड जींस पहनी थी. रानी इस लुक में स्पोर्ट गर्ल नजर आ रही थी. अब आप भी ये ही सोच रहे होंगे कि ये तो नार्मल लुक है. तो आपको बता ही देते है कि रानी ने जो जैकेट पहनी हुई है वो कोई आम जैकेट नहीं है बल्कि काफी महँगी है. जी हाँ... इसकी कीमत सुनकर आपके भी होश उड़ जायेंगे.

 

جديد راني . . ‏.new rani  . . . . #Ranimukerji #راني_موخرجي #ranichopra#mardani #india #bollywood #hichik #debekabadkon #katrinakaif #kajol #yrf #rani_stayle #rani_airbort #shahrukahn#aishwaryarai #pink#newranimuerji

A post shared by Rani_mukherji (@ranimukherji_arabifc) on Nov 24, 2017 at 4:07am PST

इस ब्लैक जैकेट की कीमत 1495 पाउंड यानी लगभग 1 लाख 30 हजार रुपये है. उड़ गए न आपके भी होश इसकी कीमत सुनकर. वैसे जितनी महंगी रानी की ये जैकेट है उसमे रानी बहुत ही कूल लग रही है. उन पर ये जैकेट काफी जच भी रही है. कई बार बॉलीवुड सेलेब्स के आम दिखने वाले कपड़ो की कीमत बहुत ही खास होती है.

आपको बता दे आखिरी बार रानी साल 2014 में फिल्म 'मर्दानी' में नजर आई थी. इसके बाद से ही रानी ने फिल्मो से लम्बा ब्रेक लिया था. दरअसल रानी ने बेटी आदिरा को जन्म दिया था. आदिरा की परवरिश के लिए रानी ने लम्बा ब्रेक लिया था. और अब जल्द ही वो फिल्म 'हिचकी' के जरिये फिर से फिल्मो में नजर आने वाली है. ये फिल्म साल 2018 की शुरुआत में रिलीज़ हो जाएगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पश्चिम बंगाल में फिल्म 'पद्मावती' का होगा स्पेशल स्वागत

‘फुकरे रिटर्न्स' का एक और नया गाना Release

ममता शूर्पणखा की कटी नाक को ना भूले- सूरज पाल अम्मू

 

Related News