पुल में नहाते हुए होश खो बैठी यह एक्ट्रेस, वायरल हुआ वीडियो फिर...

भोजपुरी सिनेमा में क्वीन के नाम से मशहूर रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो के चलते सुर्खियो में बनी रहती हैं. कई दफा यह एक्ट्रेस डांस के एक से बढ़कर एक वीडियो शेयर कर चुकी है जिसमे उनका डांस देखने लायक रहता है वहीं रानी अपनी तस्वीरों से भी फैंस का दिल जीतने में कामयाब है. 

जानकारी के लिए बता दें कि अब रानी का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमे वे पुल में नहाती हुई नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर भोजपुरी स्टार रानी चटर्जी का यह वीडियो सनसनी मचा रहा है. वायरल वीडियो में ब्लैक कलर की सेक्सी ड्रेस में रानी पूल में नहाते हुई नजर आ रही हैं. 

बता दें कि इंस्टाग्राम पर रानी ये सेक्सी वीडियो धमाल मचा रहा है. इस विद्ये क देखकर हर कोई उन पर फ़िदा हुए जा रहा है. सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी वीडियो और फोटो वायरल रहती हैं. अब तक वीडियो को हजारों की संख्या में लाइक मिल चुके हैं. बता दें कि इससे पहले भी सोशल मीडिया पर रानी का सेक्सी डांस वीडियो वायरल हो चुका है. सोशल मीडिया पर उनके डांस वीडियो को काफी पसंद किया गया था वहीं Youtube पर रानी के फिल्मों के गाने काफी सुपरहिट होते हैं फैंस उनके ठुमके काफी पसंद करते हैं. . रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा में कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वे साल 2005 से भोजपुरी सिनेमा में काम कर रही है. 

यहां मिला भोजपुरी को द्वितीय राजभाषा का दर्जा, इस सुपरस्टार ने कही इतनी बड़ी बात

निरहुआ, आम्रपाली, शुभी का जलवा जारी, बॉक्स ऑफिस पर पड़ी निरहुआ हिन्दुस्तानी 3 भारी

यूजर्स के भद्दे कमेंट्स से गुस्साई यह सेक्सी एक्ट्रेस, कहा- ये फैंस नहीं ये तो...

VIDEO : सपना चौधरी के गाने पर जमकर झूमी यह सेक्सी एक्ट्रेस, फिर हुआ कुछ ऐसा कि...

Related News