स्वीमिंगपूल किनारे रानी चटर्जी ने लगाई आग, फोटो देख उड़े फैंस के होश

भोजपुरी की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री रानी चटर्जी आज लाखों दिलों पर राज करती हैं। रानी ने अपने अब तक के करियर में भोजपुरी की कई जबरदस्त फिल्मों में काम किया है। अपने अभिनय तथा सुंदरता के साथ ही वह फिटनेस की वजह से भी प्रशंसकों के बीच छाई रहती हैं। रानी अक्सर प्रशंसकों के लिए अपनी तस्वीर तथा वीडियोज साझा करती रहती हैं। हाल ही में रानी ने एक बहुत स्पेशल तस्वीर साझा की है, जो प्रशंसकों का दिल जीत लेगी।

रानी सोशल मीडिया के माध्यम से अब अपने प्रशंसकों से कनेक्ट रहती हैं। रानी भोजपुरी जगत की एक बड़ी स्टार हैं। हाल ही में रानी ने एक स्पेशल तस्वीर साझा की है, जिसमें वह बेहद हॉट लुक में नजर आ रही हैं। रानी चटर्जी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों के लिए एक हॉटनेस से भरी अपनी तस्वीर साझा की है। रानी ने जो तस्वीर साझा की है उसमें वह स्वीमिंगपूल के किनारे बैठी दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही रानी ने स्पष्ट किया है कि वह स्वीमिंग को कितना मिस कर रही हैं। तस्वीर में रानी एक ब्लैक और व्हाइट कलर की प्रिंटिड शॉर्ट ड्रेस में दिखाई दे रही हैं।

वही इस हॉट लुक की तस्वीर में हल्की मुस्कान के साथ नीचे देखती दिखाई दे रही हैं। उनके बाल भीगे से नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए रानी ने लिखा है कि एक वर्ष से अधिक हो गया, मैं बहुत मिस करती हूं, आशा करती हूं जल्द सब ठीक होगा, पुरानी 2019 की कोरोना के पहले की दुनिया मतलब रानी ने 2019 की अपनी एक पुरानी तस्वीर प्रशंसकों के लिए साझा की है। हालांकि प्रशंसकों को अभिनेत्री की ये तस्वीर बहुत पसंद आ रही हैं। 

मलयालम अभिनेता और लेखक मैडमबू कुंजुकुटन का निधन, कोरोना के कारण गई जान

आर्थिक तंगी से जूझ रही है साउथ की ये मशहूर अदाकारा, महामारी में भी काम करने को है तैयार

खेसारी लाल के गाने पर जमकर थिरके पवन सिंह और काजल राघवानी, वीडियो हुआ वायरल

Related News