करिश्मा के बॉयफ्रेंड के बारे में पूछे जाने पर रणधीर कपूर ने दिया ऐसा जवाब

बॉलीवुड के गलियारों में अक्सर कपूर खानदान की खबरें चलती रहती हैं. फिल्मों से लेकर लव अफेयर की ख़बरों तक, सभी तरह की ख़बरों में कपूर खानदान आगे ही रहता है. काफी समय से करिश्मा कपूर भी अपने कथित बॉयफ्रेंड संदीप तोषनीवाल के साथ सुर्ख़ियों में छा रही हैं. संदीप तोषनीवाल के साथ करिश्मा के लव अफेयर का चर्चा काफी गरमाया हुआ है. इसी कड़ी में यह खबरें भी ज़ोरों पर हैं की करिश्मा जल्द ही संदीप से शादी कर सकती हैं.

इसी सिलसिले में जब करिश्मा के पिता रणधीर कपूर से करिश्मा के कथित बॉयफ्रेंड संदीप तोषनीवाल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, वह नहीं जानते कि संदीप कौन हैं. रणधीर कपूर ने आगे बताया कि करिश्मा किसी के साथ भी घूमने जाएं, इसमें बुराई ही क्या है. रणधीर कपूर ने कहा कि, करिश्मा जब भी शादी करेंगी, उनका आशीर्वाद हमेशा करिश्मा के साथ रहेगा.

आपको बता दें कि 29 सितंबर 2003 को करिश्मा ने बिज़नेसमैन संजय कपूर से शादी की थी, जिससे उन्हें दो बच्चे भी हैं : बेटी समायरा कपूर और बेटा कियान कपूर. संजय के साथ करिश्मा कपूर की शादी करीब 13 सालों तक चली, उसके बाद साल 2016 में दोनों का तलाक हो गया. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करिश्मा कपूर को अक्सर अपने कथित बॉयफ्रेंड संदीप तोषनीवाल के साथ देखा जाता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

क्यूटनेस के मामले में तो तैमूर से भी आगे है धोनी की बेटी, क्रिकेटर्स की है फेवरेट

'मरने के बाद नसीब होती है जन्नत'...कुछ ऐसी है तोरबाज़ की कहानी

B'day Spl : छोटे कपड़े पहनने में सबसे आगे है ये एक्ट्रेस, इंटिमेट भी हो चुकी हैं

Related News