संदीप से करिश्मा की शादी होने पर सामने आया पिता रणधीर कपूर का बयान

बॉलीवुड के गलियारों में अक्सर कपूर खानदान की खबरें चलती रहती हैं. फिल्मों से लेकर लव अफेयर की ख़बरों तक, सभी तरह की ख़बरों में कपूर खानदान आगे ही रहता है. काफी समय से करिश्मा कपूर भी अपने कथित बॉयफ्रेंड संदीप तोषनीवाल के साथ सुर्ख़ियों में छा रही हैं. संदीप तोषनीवाल के साथ करिश्मा के लव अफेयर का चर्चा काफी गरमाया हुआ है. इसी कड़ी में यह खबरें भी ज़ोरों पर हैं की करिश्मा जल्द ही संदीप से शादी कर सकती हैं.

इसी सिलसिले में जब करिश्मा के पिता रणधीर कपूर से करिश्मा की शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने इन अफवाहों को सिरे से खारिज कर दिया. रणधीर कपूर ने बातचीत के दौरान कहा कि मीडिया में करिश्मा को लेकर जितनी भी अफवाहें चल रही, वह सब गलत है. रणधीर कपूर ने बताया कि वह चाहते हैं कि करिश्मा फिर से अपना घर बसा लें, लेकिन वह ऐसा नहीं चाहती. करिश्मा का फोकस अब केवल उनके बच्चों पर है, जिन्हे वह अच्छी परवरिश देना चाहती हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करिश्मा कपूर को अक्सर अपने कथित बॉयफ्रेंड संदीप तोषनीवाल के साथ देखा जाता है. संदीप के साथ करिश्मा अक्सर एयरपोर्ट पर स्पॉट होती हैं. करिश्मा और उनके पति के बीच तलाक की वजह भी संदीप को ही माना जाता है. लेकिन अपने पति से अलग होकर करिश्मा फिलहाल अपनी 'सिंगल अगेन' वाली लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'मरने के बाद नसीब होती है जन्नत'...कुछ ऐसी है तोरबाज़ की कहानी

B'day Spl : छोटे कपड़े पहनने में सबसे आगे है ये एक्ट्रेस, इंटिमेट भी हो चुकी हैं

B'Day Special : इस पॉपुलर एक्टर से अकेले में मिलने को बेताब थी अमीषा पटेल

Related News