VIDEO: आलिया से बोले रणबीर- 'हमारी शादी कब होगी?', जानिए क्या था अदाकारा का जवाब

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) आलिया भट्ट (Alia Bhatt) साल 2018 से एक-दूजे के हो चुके हैं। ये कपल काफी समय से एक दूजे के साथ रह रहा है और खबरें हैं जल्द दोनों शादी भी करने वाले हैं। दोनों के फैंस को इनकी शादी का इंतजार है। अब कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के बाद लोगों की नजर बॉलीवुड की इस खूबसूरत जोड़ी पर जा टिकी है। इस समय हर कोई यही जानना चाहता है कि ये दोनों शादी कब करेंगे? वैसे यहीं वजह है कि 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) के मोशन पोस्टर के रिलीज के दौरान फैंस ने इनसे जानना चाहा कि आप शादी कब कर रहे हैं।

जी हाँ, इस दौरान फैंस के सवाल पर रणबीर ने कहा, 'इस साल कई लोग शादी कर रहे हैं। मुझे लगता है कि हमें इस बात से खुश होना चाहिए।' वहीं इसके बाद रणबीर ने आलिया से पूछा, 'हमारी कब होगी?' इस पर आलिया ने शर्माते हुए कहा, 'तुम मुझसे पूछ रहे हो।' यह सब सुनकर डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने कहा, 'आज के लिए एक ही डेट काफी है।' आप सभी को बता दें कि इसी इवेंट में आलिया और रणबीर की गजब की केमेस्ट्री दिख रही थी। दोनों ने एक-दूजे के साथ धमाकेदार पोज दिए। वहीं इस दौरान आलिया भट्ट रेड ड्रेस में किसी परी से कम नहीं लग रही थी। दूसरी तरफ रणबीर के कूल लुक ने सभी को दीवाना कर दिया।

इस इवेंट में एक्टर अपने दिवंगत पिता ऋषि कपूर को याद करके भावुक हो गए। इस दौरान रणबीर ने कहा, 'मैं आज अपने पिता को बहुत अधिक मिस कर रहा हूं। मुझे याद है जब ये फिल्म बन रही थी वह अयान से लड़ रहे थे। वह लगातार कहते थे कि तुम कर क्या रहे हो। कौन एक फिल्म बनाने में इतना वक्त लगाता है। कौन इतने पैसे खर्च करता है। भारत में वीएफएक्स फिल्म कौन देखता है। मुझे उम्मीद है कि वह ये देखकर मुस्कुरा रहे होंगे।' आपको बता दें कि 'ब्रह्मास्त्र' का बजट 300 करोड़ के करीब का बताया जा रहा है। 9 सितंबर 2022 को इस फिल्म का पहला पार्ट रिलीज होगा। खबरें हैं यह फिल्म 3 पार्ट में आएगी।

इस जगह पर सात फेरे लेंगे आलिया-रणबीर, फाइनल हुआ शादी का वेन्यू

विकैट की शादी में छुपकर गए थे रणबीर-सलमान, वायरल हुई तस्वीर!

अमिताभ ने शेयर की 'ब्रह्मास्त्र' के मोशन पोस्टर की पहली झलक

 

Related News