Video : शाहरुख़ खान के 'छैया छैया' पर थिरके रणबीर कपूर

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर आने वाली फिल्म 'संजू' के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं. रणबीर को इस फिल्म के लिए काफी सराहना मिल रही है और संजय दत्त के रूप में इन्हें पसंद भी किया जा रहा है. इस फिल्म के गाने और ट्रेलर ने ही धमाल मचा रखा है तो गौर कीजिये फिल्म कितना धमाल मचाएगी. इसके अलावा आपको बता दें ये फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं जहाँ से इनका एक डांस वीडियो भी सामने आया है जिसमें वो कमाल का डांस कर रहे हैं.

आपको बता दें, रणबीर कपूर ने शाहरुख़ खान हिट गाने छैया छैया पर जमकर डांस किया है. जी हाँ, हाल ही में इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. यही वीडियो हम आपको भी बताने जा रहे हैं जो यक़ीनन आपको भी पसंद आएगा. इसे शाहरुख़ ने क्या कहा होगा ये तो वही जाने.

आगे हम बात करते हैं रणबीर कपूर संजय दत्त की बायोपिक में काम कर रहे हैं जिसमें वो हूबहू संजू बाबा की तरह दिखाई दे रहे हैं. रणबीर के साथ फिल्म में परेश रावल, मनीषा कोइराला, विक्की कौसल,सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्ज़ा और जिम सरभ मौजूद है.फिल्म 29 जून को रिलीज़ होनी है. 

इसके बाद वो फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नज़र आने वाले हैं जिसे अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय भी मौजूद है. ये फिल्म अगले साल अगस्त में रिलीज़ होनी है.

'केदारनाथ' के सेट पर कुछ ऐसी दिखी सारा अली खान

देखें तैमूर के बड़े भाई का नवाबी अंदाज़, सैफ की है बिल्कुल कॉपी

Related News