रणबीर ने खींची आलिया की फोटो हो रही वायरल

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग बुल्गारिया में कर रहें हैं। इस दौरान आलिया ने रणबीर द्वारा एक क्लिक की गई फोटो शेयर की है जिसमें आलिया अपने कैजुएल ड्रेस में नज़र आ रही है। फिर भी वह हमेशा की तरह क्यूट लग रही हैं। आपको बता दें कि आलिया द्वारा पोस्ट की गई फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इस पेास्ट के बाद दोनों एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। 

मॉडल ने सिग्नल तोड़ पुलिसकर्मियों को दिया रात बिताने का ऑफर, फिर हुआ कुछ ऐसा

​इंडस्ट्री में जब से दोनों के रिलेशनशिप की चर्चांए शुरू हुई है तब से वह हर दिन सुर्खियों में बने रहतें हैं। इतना ही नहीं उनकी हर फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। आपको बता दें ​कि आलिया ने सबसे पहले एक इंटरव्यू के दौरान यह बात कहीं थी कि रणबीर उनका क्रश हैं। इसके बाद से बॉलीवुड में दोनों के अफेयर की चर्चा शुरू हो गईं। 

विद्या के पिता को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती

सूत्रों के मुताबिक दोनों ने अभी तक मीडिया के सामने आ कर इस बारे में खुलकर बात नहीं की हैं लेकिन दोनों कई बार साथ दिख चुके हैं। वैसे देखा जाए तो आलिया का पहले वरूण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा दोनों से अफेयर रह चुका हैं। वहीं रणबीर की बात की जाए तो उनका अफेयर बॉलीवुड के हर गलियारे में रहा है। जी हां, रणबीर का अफेयर दीपिका पादुोण, कटरीना कैफ से खास चर्चा में रहा हैं। सूत्रों के हवाले यह बात भी सामने आई है कि दोनों परिवार को इस रिश्ते से कोई एतराज नहीं है। 

बॉलीवुड अपडेट्स

बॉलीवुड की धड़कन हॉट फोटो में इस तरह आई नज़र

अपनी न्यूड तस्वीरें से आग लगा रही ये एक्ट्रेस

ट्रेडिशनल लुक में बला की खूबसूरत लग रहीं हैं उर्वशी

Related News