रामविलास पासवान ने रघुवंश प्रसाद के अनुमान को खारिज किया

 पटना : केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह के बयान का जवाब देते हुए कहा है कि राजद की दूसरी पीढ़ी के नेता हम लोगों को गाली देते हैं तो फिर किस मुंह से महागठबधन में आने की बात करते हैं. उन्होंने कहा कि राजग एकजुट है और सीट को लेकर हमारे बीच कोई विवाद नही है.

दअरसल रामविलास पासवान ने ये बात इसलिए कही क्योंकि शुक्रवार को राष्‍ट्रीय जनता दल  के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष डॉ. रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा था कि  राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन में फूट तय है. उन्होनें कहा कि आने वाले समय में जल्‍दी ही लोक जनश्‍क्ति पार्टी और राष्‍ट्रीय लोक समता पार्टी महागठबंधन का हिस्‍सा होंगी.

रघुवंश प्रसाद सिंह ने रामविलास पासवान पर तंज कसते हुए कहा था कि रामविलास पासवान राजनीति के मौसम वैज्ञानिक माने जाते हैं. उन्‍हें महसूस हो गया है कि अगले चुनाव में नरेंद्र मोदी की सरकार नहीं बनने जा रही है. इसलिए वे राजग में नहीं रहेंगे. रघुवंश प्रसाद सिंह ने पासवान के महागठबंधन में शामिल होने का अनुमान जताया था. बिहार में पिछले कई दिनों से महागठबंधन को लेकर कई नेता चर्चा कर चुके हैं. चर्चा ये भी है कि लोकसभा चुनाव से पहले राज्य में कुछ नए समीकरण देखने को मिल सकते हैं.   

लोग जलते हैं, जलने दीजिए हम एक है-तेजप्रताप

राजनीति में लालू की बहू के प्रवेश की अटकलें

शत्रुघ्न सिन्हा अब क्या कह गए ?

 

Related News