राजनीति में लालू की बहू के प्रवेश की अटकलें
राजनीति में लालू की बहू के प्रवेश की अटकलें
Share:

पटना : लालू प्रसाद यादव की बहू ऐश्वर्या के राजनीति में प्रवेश को लेकर बिहार की राजनीति में चर्चा तेज है. राजद के स्थापना दिवस कार्यक्रम के लिए तैयार किये गए बैनर-पोस्टर में भी तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या की फोटो को जगह दी गई है.   

राजद के बैनर-पोस्टर में ऐश्वर्या के नजर आने के बाद से बिहार की राजनितिक पार्टियों ने अभी से राजद पर निशाना साधना शुरू कर दिया है.  जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि लालू के घर का हर व्यक्ति पार्टी में महत्वपूर्ण दावेदार हो जाता है. राजनीतिक परिवारवाद का इससे खराब चेहरा और कुछ नहीं हो सकता है. इसी के साथ जेडीयू प्रवक्ता ने ये कहते हुए राजद पर सवाल उठाया की राजद में पार्टी कार्यकर्ताओं को उचित सम्मान नहीं मिलता है. 

जेडीयू ने जहां  ऐश्वर्या के राजनीति में प्रवेश पर तंज कसा है. वहीं  कांग्रेस ने तेज प्रताप कि पत्नी के राजनीति में प्रवेश पर बधाई दी हैं. बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रभारी अध्यक्ष का कहना है कि ऐश्वर्या की पृष्टभूमि राजनीतिक रही है. उनके दादा मुख्यमंत्री तो पिता मंत्री रह चुके हैं. ऐसे में अगर लालू की बहू के राजनीति में प्रवेश पर कांग्रेस इसका स्वागत करती है.

स्कार्पियो और बोलेरो की टक्कर में दो लोगों की मौत

सामने आया अटल बिहारी वाजपेयी का बेटा!

राजद और जदयू में तकरार जारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -