पुलिस को मिली बड़ी सफलता, जब्त किया 400 किलो गांजे से भरा ट्रक

रामगढ़: आंध्र प्रदेश से होकर नेपाल जा रही ट्रक को रामगढ़ जिले के कुजू ओपी इलाके के नया मोड़ से पुलिस ने बरामद किया है। खबर के मुताबिक, ट्रक गांजे से भरा हुआ था। पुलिस ने लगभग 40 लाख रुपये के मादक पदार्थ को बरामद किया है। पुलिस ने यह कार्रवाई गुप्त तहरीर प्राप्त होने के पश्चात् की है। SP प्रभात कुमार ने कहा कि तस्करों को पकड़ने के लिए एक टीम का गठन किया गया था जिसका नेतृत्व रामगढ़ SDPO किशोर रजक कर रहे थे। उन्होंने बताया कि ट्रक के केबिन में सुनियोजित ढंग से जगह बनाकर 78 पैकेट गांजा जैसा नजर आने वाला पदार्थ रखा गया था जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया।

वही SP ने बताया कि 'गहनता से पूछताछ करने पर खबर मिली कि ट्रक को आंध्र प्रदेश से लोड कर के नेपाल की ओर ले जाया जा रहा था। इस के चलते पुलिस ने छापेमारी कर ट्रक को बरामद कर लिया तथा उसमें उपस्थित दो लोगों को अरेस्ट किया गया है। गिरफ्तार दोनों उड़ीसा के गंजाम डिस्टिक के निवासी हैं। प्रभात कुमार ने कहा कि इस गिरोह के सगरना का नाम भी सामने आया है। प्रशासन ने केस में प्राथमिकी दायर करते हुए जो 2 व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया है। केस में आगे की कार्यवाही की जा रही है। ट्रक के पंजीकरण संख्या से जुड़े कोई कागजात नहीं प्राप्त हुए हैं तथा जो प्राप्त हुए है वह भी फर्जी है।

गौरतलब है कि पुलिस प्रदेश में अवैध तस्करों के खिलाफ निरंतर छापेमारी कर रही है तथा उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है। जिले में पुलिस-प्रशासन तस्करों पर शिकंजा कसने के लिए पिछले कई दिनों से अभियान चला रही है। इसके तहत अब तक कई तस्करों को हिरासत में लिया जा चुका है।

बच्ची के गले पर छुरी रखकर मां से आजाद शेख ने किया बार-बार बलात्कार

जमीन बेचने की नहीं मिली अनुमति तो बुजुग महिला ने उठाया दिल दहला देने वाला कदम

बरी हुआ उन्नाव रेप केस में दोषी पूर्व MLA कुलदीप सिंह सेंगर, जानिए पूरा मामला

Related News