बच्ची के गले पर छुरी रखकर मां से आजाद शेख ने किया बार-बार बलात्कार

नासिक: महाराष्ट्र के नासिक से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। इस मामले में एक छोटी बच्ची के गले पर चाकू रखकर उसे मार डालने की धमकी देते हुए उसकी माँ के साथ बलात्कार किया गया है। जी हाँ, वहीं अब इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। बताया जा रहा है नासिक जिले के सातपुर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है। इस मामले में हुई क्रूरता को देखकर पुलिस भी हैरान है। आप सभी को बता दें कि इस मामले में एक बार ही नहीं बल्कि महिला को धमकी देकर आरोपी आजाद शेख ने बार-बार बलात्कार किया है।

अब महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कर यह बताया कि आरोपी ने त्रयंबकेश्वर के एक लॉज में 17 दिसंबर को पूरी रात बलात्कार किया। इस दौरान जब पीड़िता ने किसी तरह से अपने आप को छुड़ाना चाहा तो आरोपी ने उसकी छोटी सी बच्ची के गले पर एक चाकू रख दिया और उसे जान से मारने की धमकी दी। यह सब होने के बाद इसी तरह से धमकी देते हुए उसने संबंधित महिला के साथ अलह-अलग जगहों पर कई बार बलात्कार किया। पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा आजाद शेख ने संबंधित महिला के साथ 17 दिसंबर को एक लॉज में रात भर बलात्कार किया। उसके बाद वह उस महिला को वह अपने दोस्त के घर ले गया। यहाँ भी उसने महिला के साथ कई बार बलात्कार किया।

उसके बाद उसने महिला को छोड़ दिया और नासिक से भागने की कोशिश करने लगा। जब वह रेलवे स्टेशन तक पहुंचा और बाहर जाने वाली गाड़ी का इंतजार कर रहा था। उसी समय पुलिस उसके पास पहुंची और उसे धर दबोचा। इस मामले में महिला की शिकायत के आधार पर आरोपी पर धारा 376 के अनुसार केस दर्ज किया गया है। अब पुलिस उपनिरीक्षक श्याम जाधव ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

जमीन बेचने की नहीं मिली अनुमति तो बुजुग महिला ने उठाया दिल दहला देने वाला कदम

बरी हुआ उन्नाव रेप केस में दोषी पूर्व MLA कुलदीप सिंह सेंगर, जानिए पूरा मामला

जम्मू का मूल निवासी दक्षिणी दिल्ली में मृत पाया गया

Most Popular

- Sponsored Advert -