टीवी की सीता का 4 साल बाद उनके बॉयफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप

साल 2012 में प्रसारित टीवी शो 'रामायण' में सीता का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस नेहा सरगम इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. सुनने में आया है कि नेहा का उनके काफी लम्बे समय से बॉयफ्रेंड एक्टर नील भट्ट के साथ ब्रेकअप हो चुका है. दोनों 4 साल से एकदूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन अब यह कपल अलग हो गए है.

रामायण में नेहा ने सीता का रोल प्ले किया था और नील ने उनके देवर लक्ष्मण का किरदार निभाया था. शूटिंग के दौरान ही दोनों में दोस्ती हुई और धीरे-धीरे दोनों करीब आते गए . साल 2012 में ही दोनों ने एकदूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था. जिसके बाद इनके अफेयर की चर्चा पब्लिकली होनी शुरू हो गयी थी. इतना ही नहीं दोनों एक दूसरे के शूटिंग सेट पर भी जाने लगे थे. और दोनों की शादी की खबरें भी आने लगीं. हालांकि ये कपल 2017 के शुरुआत में अलग हो गया.

नेहा और नील काफी करीब थे लेकिन किन्ही कारणों के चलते उनका ब्रेकअप हो गया था. सूत्रों की माने तो दोनों ही एक-दूसरे के लिए पजेसिव थे लेकिन आपसी एडजस्टमेंट न होने की वजह से दोनों अलग हो गए. फ़िलहाल दोनों ही अपनी लाइफ में आगे बढ़ रहे है. नील ने उनके रिश्ते को लेकर कहा कि, "नेहा काफी स्ट्रॉग और सपोर्टिव हैं, हम एक-दूसरे की रजामंदी के बाद अलग हुए हैं. मैं हमारे ब्रेकअप के रीजन के बारे में बात नहीं करना चाहता हूं. शायद हम एक-दूसरे के लिए बने ही नहीं थे. अभी हम दोनों ही अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मुंबई के RK स्टूडियो में लगी भीषण आग

कपिल और गिन्नी के रिश्ते के बारे में जाने कुछ दिलचस्प बाते

इस बिजनेसमैन को डेट कर रही है सारा खान

 

Related News