इस बिजनेसमैन को डेट कर रही है सारा खान
इस बिजनेसमैन को डेट कर रही है सारा खान
Share:

पिछले कुछ दिनों से एक्ट्रेस 'सारा खान' पाकिस्तान में छोटे कपडे पहनने पर काफी सुर्खियों में थी. लेकिन हाल ही में एक खबर सुनने में आयी है कि अब सारा सिंगल नहीं रही है. इन दिनों सारा कश्मीर के एक बड़े बिजनेसमैन 'विशाल थापर' को डेट कर रही हैं. अक्सर विशाल अपने होम टाउन से मुंबई आना जाना करते है. सारा और विशाल एक पार्टी में मिले थे जिसके बाद से ही इनकी बातचीत शुरू हो गयी. धीरे-धीरे दोनों में क़रीबिया बढ़ने लगी और अब दोनों अक्सर हाथों में हाथ डाले स्पॉट होते रहते हैं. वैसे इस कपल ने कभी भी अपने रिश्ते को छुपाने की कोशिश नहीं की है.

सारा ने अपने करियर की शुरुआत 10 साल पहले स्टार प्लस के शो 'बिदाई' से की थी. इस सीरियल में सारा ने साधना का किरदार निभाया था. और तब से ही सारा 'साधना' के नाम से मशहूर हो गयी थी. इस शो से सारा घर-घर में फेमस भी हो गयी थी. इसके बाद सारा ने कई टीवी शो में काम किया. आखिरी बार वो सीरियल 'कवच' और 'ससुराल सिमर का' में नजर आई थीं.

इससे पहले सारा उस समय काफी सुर्खियों में आयी थी जब साल 2010 में उन्होंने रियलिटी शो 'बिग बॉस-4' के दौरान अपने ब्वॉयफ्रेंड अली मर्चेंट के साथ शादी की थी. लेकिन कुछ समय बाद यह रिश्ता टूट गया था. अली ने रियलिटी शो 'सच का सामना' में कहा था कि उन्होंने ये शादी मात्र पब्लिसिटी के लिए की थी और यह उनकी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पहली बार आमिर खान की फिल्म के ऑडिशन में फेल हो गए थे वरुण धवन

सलमान खान को ब्रिटिश संसद ने दिया 'ग्लोबल डायवर्सिटी अवार्ड 2017'

जब भांजे 'आहिल' ने मामा 'सलमान' को दिया चकमा, तो ठहाके लगा कर हंस पड़े 'भाईजान'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -