नहीं देखा होगा ऐसा अनोखा देवी ​सीता का अवतार

भोजपुरी सिनेमाजगत की चर्चित अदाकारा अंजना सिंह भी मां सीता की भूमिका निभा चुकी हैं. जी हां, लॉकडाउन में जबसे रामायण धारावाहिक दोबारा शुरू हुआ है, सभी अपनी पुरानी यादों में लौट गए हैं. इनमें फिल्मी हस्तियां भी शामिल हैं. भोजपुरी ऐक्ट्रेस अंजना सिंह ने भी वह तस्वीर ढूंढ़ निकाली है, जिनमें वह मां सीता बनती थीं. मां सीता के किरदार को अंजना सिंह ने जीवन की सबसे बड़ी भूमिका में से एक बताया.

एक्ट्रेस ऐन्द्रिता रे के इस लुक के फैंस हुए दीवाने

पेन ड्राइव या सोशल मीडिया के किसी कोने में दबी पड़ीं उन दिनों की यादें अब फिर ताजा हो रही हैं. पुरानी तस्वीरें निकल रही हैं और उसके साथ हम उन यादों को एक बार फिर जी रहे हैं. मीडिया से विशेष बातचीत में अंजना सिंह उन दिनों को याद करते हुए कहती हैं, वह खास दिन थे. दिल्ली में तब 'लवकुश' रामलीला को लेकर बहुत पसंद करते थे.

रिताभरी चक्रवर्ती ने खूबसूरत फोटो शेयर कर लिखा ऐसा कैप्शन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रामलीला देखने के लिए तब बड़ी संख्या में लोग जुटते थे. उस समय मुझे सबसे जो चुनौतीपूर्ण भूमिका मिली थी वह मां सीता की ही थी. रामायण देखकर मुझे काफी कुछ उनसे सीखने को मिला. सच कहूं तो आज जो मैं ऐक्टिंग करती हूं, उसमें रामलीला में सीता के किरदार का बहुत बड़ा योगदान है.

इस नए अवतार में नजर आई अभिनेत्री पायल

सोशल मीडिया पर अभिनेत्री मिमी ने शेयर किया अपना ट्रेडिशनल लुक

लॉकडाउन के चलते घर में वर्कआउट कर रही हैं यह अभिनेत्री

Related News