शिवसेना ने नरेश अग्रवाल का पुतला फूंका, करोडो हिन्दुओ की भावनाओ को किया आहत

नई दिल्ली : राज्यसभा में हिन्दू देवी देवताओ को लेकर विवादित टिपण्णी करने वाले सांसद व सपा नेता रामनरेश अग्रवाल के खिलाफ हिन्दू संगठनों कड़े विरोध पर उतर आए है. गुरुावर को शिवसेना ने श्रीकृष्ण टॉकिज तिराहे पर नारेबाजी कर रामनरेश अग्रवाल का पुतला फूंका. उन्होंने कहा रामनरेश अग्रवाल ने करोड़ों हिंदुओं की भावनाओं को आहत किया है. देवी-देवताओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करना फैशन बन गया है. ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई होना चाहिए.

गौरतलब है कि सपा सांसद नरेश अग्रवाल ने कहा था कि कुछ लोग हिंदू धर्म के ठेकेदार बन गए हैं, भाजपा और वीएचपी जैसे लोग कहते थे कि जो हमारा सर्टिफिकेट नहीं लेकर आएगा, वो हिंदू नहीं हैं. उन्होंने दीवार पर लिखी इन लाइनों को कहा था- व्हिस्की में विष्णु बसे, रम में श्रीराम, जिन में माता जानकी और ठर्रे में हनुमान. सियावर राम चंद्र जी की जय. इसके बाद हंगामा भड़क गया और सदन की कार्यवाही दो बार स्थगित करनी पड़ी. हालांकि नरेश अग्रवाल ने आपत्तिजनक बयान के बाद सदन में माफी मांग ली.

वही गुरुवार को भाजपा लघु उद्योग व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा ने घोषणा की है कि नरेश अग्रवाल का मुंह काला कर सिर मूंडने वाले को सवा लाख रुपये का ईनाम दिया जाएगा. यही नहीं शारदा ने नरेश अग्रवाल के खिलाफ परतापुर थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई.

बीफ पर कुछ ऐसा बोल गए मनोहर पर्रिकर, उठने लगी इस्तीफे की मांग

मधुर भंडारकर के घर की सुरक्षा बढ़ाई गई...

भूख लगी तो खाने की जगह सेक्स करना चाहेंगी ये साउथ इंडियन एक्ट्रेस

सांसद रूपा गांगुली के खिलाफ दर्ज की गई प्राथमिकी

 

Related News