राम कपूर ने अपनी बहन को कहा कुछ ऐसा, सुनेंगे तो रह जायेंगे दंग

टीवी के मशहूर अभिनेता राम कपूर इन दिनों जमकर चर्चा में चल रहा है. उन्होंने बताया कि, वह हाल ही में अपनी बहन से मिले है. जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की. राम कपूर और उनकी बहन की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रही है. दरअसल सोनी टीवी के मशहूर सीरियल "बड़े अच्छे लगते हैं" की भाई-बहन की जोड़ी में राम कपूर के साथ नजर आने वाली टीवी की मशहूर अभिनेत्री सुमोना चक्रवर्ती को राम कपूर आज भी सीरियल ख़त्म होने के बाद भी अपनी बहन की तरह ही मानते है.

बता दे कि, यही वो सीरियल है जिसके जरिये सुमोना चक्रवर्ती ने अपने करियर की शुरुआत की थी. यही नहीं बल्कि, इस सीरियल के जरिये सुमोना ने लोगों के बीच अपनी खास पहचान भी बनाई. इसके बाद सुमोना ने मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ काम किया. इसके अलावा भी वह कई फिल्मों में नजर आ चुकी है. जैसा कि, आप सभी जानते है कि, सुमोना टीवी की दुनिया का जाना माना चेहरा बन गई है.

हाल ही में खबर आई है कि, सुमोना जल्द ही एक बार फिर कपिल के साथ अपनी कॉमेडी का तड़का लगाने आ रही है. वह कपिल के साथ सोनी चैनल पर उनके नए कॉमेडी शो के साथ वापसी कर रही है. वही अभिनेता राम कपूर अपने नए कॉमेडी शो "कॉमेडी हाई स्कूल" में नज़र आ रहे हैं. ख़ास बात यह है कि, राम ने जो भाई बहन की तस्वीर शेयर की है उसके साथ उन्होंने एक खूबसूरत सा कैप्शन देकर सुमोना को अपनी छोटी बहन बुलाया है.

ये भी पढ़े

अब टीवी के इस स्टार ने भी शेयर किया अपना वैलेंटाइन डे प्लान

बिग बी के साथ काम करेंगी छोटे परदे की ये खूबसूरत अदाकारा

फिर बिकनी में नजर आई बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट

फिल्म के बाद डांसर सपना चौधरी को मिला ये बड़ा ऑफर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News