जानिए क्या अपनी फिल्म की शूटिंग से ब्रेक ले रहे है राम चरण

फिल्म इंडस्ट्रीस में नवीनतम चर्चा यह है कि अभिनेता सह निर्माता राम चरण फिल्मों में एक्टिंग करने से रुकने वाले है, जिसमें वह मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.  रिपोर्ट्स में कहा गया है कि राम चरण मुख्य अभिनेता के रूप में अपनी आगामी परियोजनाओं पर ध्यान केंद्रित कर रहे है. RRR नामक आगामी फिल्म में राम चरण की मुख्य भूमिका होगी. अभिनेता ने अतीत में सई रा नरसिम्हा रेड्डी और खाडी नं 150 जैसी फिल्मों में काम किया है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल साबित हुई. चिरंजीवी स्टारर एक ब्लॉकबस्टर हिट थी और राम चरण निर्माता थे.

अभिनेता कथित तौर पर कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी के बैनर पर आगामी फिल्म आचार्य का भी प्रमोशन करने वाले है. RRR स्टार के प्रशंसक और अनुयायी प्रमुख व्यक्ति के रूप में सिल्वर स्क्रीन पर लौटने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.  निर्देशक एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित फिल्म RRR में जूनियर एनटीआर और राम चरण मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. बाहुबली निर्देशक की फिल्म एक पीरियड ड्रामा होगी.

एसएस राजामौली के निर्देशन में राम चरण के पहले लुक का अनावरण निर्माताओं ने अभिनेता के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर किया. अब सभी की निगाहें RRR पर है कि उन्हें प्रशंसकों और फिल्म दर्शकों के समक्ष रिलीज़ करना चाहिए. लेकिन कुछ समय पहले COVID 19 महामारी के कारण फिल्म की रिलीज को स्थगित कर दिया गया था. बहुप्रतीक्षित फिल्म RRR के निर्माताओं को फिल्म रिलीज को बदलना पड़ा, क्योंकि राष्ट्र में लॉक डाउन के बाद फिल्म निर्माण कार्य स्थगित कर दिया गया था.

सामंथा अक्किनेनी ने शेयर की ये फोटो, हो रही है खूब वायरल

वनिता विजयकुमार के पति पीटर पॉल हुए अस्पताल में एडमिट

सलमान, मोहनलाल और पृथ्वीराज की इस फोटो ने उड़ाए सभी फैंस के होश

Related News