हंगामे पर चढ़ी राजनाथ की त्योरियां, कहा: PM मोदी आएंगे

नई दिल्ली :  सदन में विपक्षी दलों द्वारा हंगामा खड़ा करने के बाद केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह की त्योरियां चढ़ गई। उनका कहना है कि सरकार नोटबंदी के मामले में विपक्ष से चर्चा करने के लिये तैयार है लेकिन जब तक हंगामा होगा तब तक बात कैसे हो सकती है। राजनाथ ने यह भी कहा कि विपक्ष की मांग पर पीएम मोदी सदन में आकर बहस जरूर करेंगे। संसद का शीतलकालीन सत्र शुरू होने के बाद से ही विपक्षी दलों ने नोटबंदी को लेकर सरकार को घेरा है। सोमवार को भी सदन में विपक्षी दलों ने हंगामा मचाया तो राजनाथ नाराज हो गये।

उनका कहना था कि सरकार नोटबंदी को लेकर विपक्ष से चर्चा करने के लिये तैयार है परंतु हंगामा मचाना तो किसी समस्या का हल नहीं है। राजनाथ ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भी सदन में आने की बात कही है। उन्होंने कहा कि विपक्ष हंगामा मचाने की जगह यदि सरकार से बहस करें तो ज्यादा अच्छा रहेगा। सोमवार की सुबह लोकसभा और राज्यसभा में हंगामा होने के बाद आखिरकार दोनों सदनों की कार्रवाई देर दोपहर तक स्थगित कर दी गई।

लोकसभा में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी पर तंज कसा और कहा कि हम मोदी से निपट लेंगे। सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने एक बार फिर किसानों की परेशानी का बखान किया। इधर कांग्रेस ने सदन परिसर में प्रदर्शन कर नोटबंदी के खिलाफ विरोध दर्ज कराया।

संसद में हंगामा जारी,विपक्ष ने कहा भ्रष्टाचारी बताने पर पीएम माफ़ी मांगे

Related News