अफवाहों के बीच राजीव सेन ने पत्नी चारु असोपा की साझा की खूबसूरत तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और उनकी पत्नी चारु असोपा अपनी निजी जिंदगी के वजह से निरंतर चर्चा में बने हुए हैं. गत कुछ वक्त से अफवाहों का मार्केट गर्म है कि एक्टर राजीव सेन और उनकी पत्नी चारु के रिलेशन में दरार आ गई है. राजीव सेन और उनकी पत्नी चारु की शादी के बंधन को अभी सिर्फ 1 वर्ष ही बीता है. कुछ वक्त पहले ही एक्टर राजीव सेन ने अपनी पत्नी की सभी फोटोस अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से डिलीट कर दी थी. एक्टर राजीव के इस कदम के बाद फैंस को इस बात पर भरोसा होने लगा था कि इन दोनों के बीच सब कुछ सही नहीं है.

इसी बीच राजीव सेन ने अपनी शादीशुदा जिंदगी पर उठ रहे सभी सवालों पर रोक लगा दी है. कुछ समय पहले ही एक्टर राजीव ने अपनी पत्ना चारु असोपा की बड़ी ही शानदार फोटो साझा की हैं. इन फोटोस में राजीव सेन और उनकी पत्नी चारु खूबसरत लुक में दिखाई दे हे हैं. फोटोस में चारु ने पिंक गोल्डन कलर का लहंगा पहना हुआ है तो, वहीं राजीव सेन भी ऑरेंज कलर के ड्रेस में नजर आ रहे हैं.

बता दें की 1 फोटो में राजीव सेन और उनकी पत्नी चारु एक दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे है तो दूसरी फोटो में दोनों स्टेज पर खड़े होकर अपने मन की बात करते नजर आ रहे हैं. फोटोस को साझा करते हुए राजीव सेन ने किसी प्रकार का कैप्शन साझा नहीं किया है लेकिन फोटोस में कपल का प्यार देखकर फैंस ये अंदाजा लगा रहे हैं कि शायद इन दोनों ने अपना झगड़ा सुलझा लिया है.

एक्स-मैनेजर की मौत के बाद सुशांत को आने लगे थे एंग्जायटी अटैक!, हुआ खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में अंकिता लोखंडे खुलकर बोली तो, इस फिल्ममेकर ने दे डाली हिदायत

सुशांत की दोस्त के पास हैं वाट्सऐप स्क्रीनशॉट्स, कहा- 'बार-बार सुशांत को धमकी देती थी कि...'

Related News