पति से झगड़ा करके मायके जा रही थी महिला, रास्ते में हुआ गैंगरेप, फिर 2 लाख में बेच डाला

भरतपुर: राजस्थान के भरतपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर एक महिला ने कहा कि वो अपने पति से लड़ने के पश्चात् मायके जा रही थी। तभी भरतपुर के डीग बस स्टैंड पर उसे एक व्यक्ति मिला। चर्चा के चलते वो उसे बहला-फुसलाकर मथुरा के गोवर्धन ले गया। एक अतिथि आवास में उसके साथ दुष्कर्म किया। तत्पश्चात, उसने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर अपराधी को अरेस्ट कर लिया है तथा मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है।

वही पीड़िता का इल्जाम है कि गैंगरेप की घटना के पश्चात् उसे राजस्थान के करौली क्षेत्र में 2 लाख रुपये में बेच दिया। जहां पर उसे 8 महीने तक बंधक बनाकर कर रखा गया। फिर वो वहां से किसी प्रकार निकलने में सफल रही तथा अपराधी महेश शर्मा के खिलाफ में मथुरा गेट थाने में मुकदमा दर्ज करवाया। पीड़िता ने बताया कि उसे अपराधी ने अपनी विधवा बेटी बताकर बेचा था।

पीड़िता का कहना है कि वो मथुरा गेट थाने क्षेत्र की रहने वाली है। पति से लड़ने के पश्चात् अपने मायके जा रही थी। तभी बस स्टैंड पर मथुरा के गोवर्धन निवासी महेश शर्मा उसे बहला-फुसलाकर गोवर्धन ले गया। जहां पर साथियों के साथ मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया, फिर दो लाख में करौली के रहने वाले एक व्यक्ति को उसे बेच दिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने अपराधी को अरेस्ट कर लिया है। 

OMG: मलद्वार में छिपा रखा था 7 किलो सोना.., कस्टम विभाग ने ऐसे किया बरामद

पुलिस से युवक बना सीरियल किलर, कर चुका है 200 से अधिक महिलाओं का कत्ल

हनीट्रैप, अश्लील वीडियो और फिर ब्लैकमेलिंग का घिनोना खेल.., ताहिर, असलम और उमरदीन गिरफ्तार

Related News