जिस इरफ़ान के लिए अपना धर्म छोड़ 'रिज़वाना' बनी अंतिमा .. उसी ने बीच सड़क पर चाकुओं से गोदा

कोटा: राजस्थान के कोटा जिले के दादाबाड़ी इलाके में अंतरधार्मिक विवाह के 11 वर्षों बाद मुस्लिम युवक ने अपनी 27 वर्षीय पत्नी की बीच सड़क पर चाकू घोंप कर हत्या कर दी। घटना बुधवार (अगस्त 18, 2021) शाम की बताई गई है। पुलिस आरोपित को गुरुवार सुबह अरेस्ट कर चुकी है। मृतक की बहन ने दावा किया है कि इरफान नामक शख्स उसकी बहन अंतिमा शेखावत उर्फ रिजवाना को शादी के बाद प्रताड़ित कर रहा था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 11 वर्ष पूर्व विज्ञान नगर निवासी अंतिमा शेखावत ने घर से भाग कर इरफान के साथ निकाह कर लिया था। बाद में युवती ने अपना नाम रिजवाना रख लिया था। दोनों के तीन बच्चे हुए। किन्तु, कुछ वक़्त बाद इरफान उससे मारपीट करके उसे तंग करने लगा। रोज-रोज विवाद से तंग आकर 2 महीने पहले ही अंतिमा उर्फ रिजवाना ने इरफान से अलग रहने का फैसला लिया और तलाक फाइल करके बालाकुण्ड इलाके में किराए पर रहने लगी।

बुधवार को जब अंतिमा अपनी बहन के घर दादाबाड़ी गई तो वहाँ से अपनी 12 वर्षीय भतीजी को लेकर किसी काम से बाहर निकली। इसी दौरान इरफान स्कूटी से आया और किराने की दुकान के सामने उसने चाकू से उस पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। खून से लथपथ अंतिमा वहीं पर गिर पड़ी। इरफान ने उसके गले और छाती पर चाकू मारा। इस घटना में अंतिमा के साथ खड़ी बच्ची के हाथ पर भी चोटें आईं। आनन-फानन में उन्हें स्थानीय अस्पातल ले जाया गया लेकिन वहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

केरल: नशीले पदार्थों की तस्करी करने के आरोप में 2 महिलाएं समेत 7 लोग गिरफ्तार

7 में से दो महिलाओं पर कोच्चि में दर्ज हुआ मादक पदार्थों की तस्करी का मामला

भाजपा विधायक के निजी सुरक्षा अधिकारी ने की आत्महत्या

Related News