करौली में पुलिस के सामने फायरिंग और गाली गलौज, लगभग 9 लोगों पर मामला दर्ज

करौली: राजस्थान के करौली जिले में पुलिस से बेखौफ अपराधियों का एक और मामला सामने आया है. पुलिस के सामने बीच रास्ते में गोलीबारी करने और गाली-गलौच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस मामले में कुड़गांव थाना पुलिस ने युवकों के विरुद्ध मामला दर्ज किया है.  प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को कुड़गांव गांव थाना के अंतर्गत आने वाले चैनपुर बररिया गांव में पंचायत समिति सदस्य हरिकेश के पुत्र अमन के जन्म उत्सव में शामिल होने आए युवकों ने नाच-गान के साथ खुशी में हर्ष फायरिंग की.

इस दौरान जश्न मना रहे युवक मुख्य सड़क पर आ गए और वहां भी गोलीबारी की. गोलीबारी के दौरान कुड़गांव पुलिस पेट्रोलिंग करती हुई वहां पहुंची, तो उसके सामने भी युवकों द्वारा गोलीबारी की गई. पुलिस के वाहन को देखकर भी युवक हाथ में पिस्तौल लेकर गाली गलौज करते रहे. पेट्रोलिंग से लौटे पुलिस दल ने इस घटना को ना तो रोजनामचा लिखा और ना ही अपने अफसरों को बताया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस की जमकर किरकिरी हुई तो पुलिस हरकत में आई. 

कुड़गांव थानाधिकारी ओमेंद्र ने जानकारी देते हुए बताया है कि घटना का वीडियो सामने आया है. मामले में छोटू मीणा निवासी सेवा, अमन पुत्र हरिकेश तथा 5-7 अन्य के खिलाफ गोलीबारी कर दहशत फैलाने और पुलिस से गाली-गलौज करने के इल्जाम में मामला दर्ज किया है.

अंतरराष्ट्रीय कबड्डी कप: भारत का यह खिलाड़ी बना चैंपियन, तीसरे स्थान पर रहा अमेरिका

RBI गवर्नर ने बैंकों को किया सतर्क, कहा- अभी और बिगड़ेंगे आर्थिक हालात, तैयार रहें

शेयर बाजार में बढ़त बरक़रार, 150 अंकों की बढ़त के साथ खुला सेंसेक्स

Related News