राजस्थान शर्मसार: देवर के सिर पर बन्दूक रख भाभी के साथ 6 बदमाशों ने किया सामूहिक बलात्कार

जयपुर: राजस्थान में बलात्कार की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। ताजा मामला सूबे के भरतपुर जिले से सामने आया है, यहां एक दिल दहलाने वाली वारदात को कुछ लोगों ने अंजाम दिया। यहां एक देवर के सामने ही उसकी भाभी के साथ छह लोगों ने बन्दूक की नोक पर सामूहिक बलात्कार किया। बदमाशों ने देवर के सिर पर बन्दूक रखकर महिला के साथ रेप किया।

मामला भरतपुर के पहाड़ी थाना इलाके का है, जहां एक शख्स ने अपनी पत्नी के साथ गांव के ही कुछ लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत दी है। पति ने शिकायत में लिखा है कि बीते 26 अप्रैल को रात में लगभग 9 बजे मेरा छोटा भाई अपनी भाभी को मायके से लेकर घर आ रहा था। रास्ते में उनको कुछ बदमाशों ने पकड़ लिया और पत्नी के साथ गैंगरेप किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार आरोपियों की खोजबीन शुरू कर दी है।

दरअसल, शिकायतकर्ता का छोटा भाई अपनी भाभी को लेने उसके मायके गया हुआ था और बाइक से लेकर वापस लौट रहा था। तभी घाटमीका के जंगल में गांव के छह लोगों ने उनको रोक लिया। महिला के देवर ने बदमाशों को रोकने का काफी प्रयास किया, मगर वे नहीं माने और उसके सिर पर बंदूक रखकर वारदात को अंजाम देने के बाद वहां से भाग निकले। घटना के बाद देवर अपनी भाभी को लेकर अपने घर पहुंचा और अपने भाई को पूरी घटना के बारे में बताया। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी है।

BSF जवान ने की खुदखुशी, मचा बवाल

'प्रेमी के साथ पकड़ी गई पत्नी तो गुस्साए पति ने कर दी हत्या, फिर शव के साथ किया ऐसा काम, देखकर हर कोई रह गया

जिसने जन्म दिया उसी को उतारा मौत के घाट, फिर जो किया उसने उलझा दिया मामला

Related News